बिहार

bihar

सिवान में गश्ती के दौरान ट्रैक्टर ने पुलिस जीप में मारी टक्कर, दो दारोगा समेत 3 घायल

By

Published : Dec 5, 2022, 8:47 AM IST

Updated : Dec 5, 2022, 9:34 AM IST

raw
raw ()

सिवान में तेज रफ्तार (Road Accident In Siwan) ट्रैक्टर ने पुलिस जीप में टक्कर मार दी. इस घटना में तीन पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में घटना हुई है. पढ़ें पूरी खबर.

सिवान:बिहार के सिवान में गश्ती के दौरान ट्रैक्टर ने पुलिस जीप में टक्कर मार दी (Tractor collided with police jeep). इस घटना में दो दारोगा समेत तीन पुलिस कर्मी घायल हो गये. वहीं, पुलिस की जीप भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए स्थानीय रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में घटना हुई है.

ये भी पढ़ें- भागलपुर: अनियंत्रित ट्रक ने पुलिस जीप में मारी टक्कर, एक सिपाही की मौत, 1 घायल

ट्रैक्टर ने पुलिस जीप में मारी टक्कर: घटना के संबंध में बताया जाता है कि रघुनाथपुर थाने की पुलिस गश्त पर निकली हुई थी. इसी दौरान सरिया लदा एक ओवरलोड ट्रैक्टर पुलिस की जीप में टक्कर मार दी. इस हादसे में पुलिस की जीप क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, दो दारोगा समेत तीन पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त करते हुेए उसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया है.

कौन-कौन दरोगा हैं घायल:घटना की पूरी जानकारी देते हुए रघुनाथपुर थाने के दरोगा प्रभाकर सिंह से जब फोन पर बातचीत हुई तो उन्होंने बताया कि 'भगवान का शुक्र है कि हम लोग बच गए . हीं तो हम सभी लोगों की जान चली गई होती.' वही दरोगा प्रभाकर सिंह ने बताया कि 'हम लोग गश्ती कर रहे थे. हमारे साथ जयप्रकाश सिंह भी थे और कुछ थाने की जो पुलिस थी, वह भी मौजूद थी. तभी अचानक से ट्रैक्टर पर लोहे का सरिया लदा था. वो सीधे आकर जीप में टक्कर मार दिया. जिसके कारण ये घटना घटी.'

"मैं और दरोगा जयप्रकाश सिंह समेत चालक गंभीर रूप से घायल हैं. ट्रैक्टर चालक चकमा देकर फरार हो गया. लेकिन उस ट्रैक्टर पर लदे सरिया और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है और इस मामले में ट्रैक्टर मालिक को गिरफ्तार किया गया है. अभी हम लोग खतरे से बाहर हैं. हम लोगों का स्थानीय रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है. सिर में चोट आई है और कुछ शरीर में भी चोट लगी है."- प्रभाकर सिंह, घायल दारोगा

पहले भी घट चुकी है घटना:बता दें कि इसके पूर्व में भी वाहन की चपेट में आ जाने से कई पुलिसकर्मियों की जिले में मौत हो चुकी है. इसके पहले गश्ती के दौरान मुफस्सिल थाना इलाके के श्यामपुर गांव में या फिर हुसैनगंज थाना इलाके के टिकरी गांव में या फिर अभी दो महीना पहले सिसवन थाना इलाके में एक पुलिस की गोली मारकर भी हत्या कर दी गई थी. सवाल यह उठता है कि आखिरकार जो ट्रैक्टर चालक था क्या वाकई में अनजान था या उसने जान बूझकर तो ऐसा काम नहीं किया. पुलिस को जांच के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- औरंगाबाद: पुलिस जीप को ट्रक कंटेनर ने मारी टक्कर, थानाध्यक्ष समेत 5 पुलिसकर्मी घायल

Last Updated :Dec 5, 2022, 9:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details