बिहार

bihar

भगवान के घर चोरी! हनुमान मंदिर से मुकुट और कवच ले गए चोर

By

Published : Mar 18, 2021, 12:13 PM IST

हनुमान मंदिर से चोरों ने साढ़े 4 किलो के चांदी का मुकुट और कवच की चोरी कर फरार हो गए हैं. वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

हनुमान मंदिर से चोरी
हनुमान मंदिर से चोरी

सिवान: नगर के शुक्लटोली स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर से चोरी की घटना सामने आई है. चोरों ने साढ़े 4 किलो के चांदी का मुकुट और कवच की चोरी कर ली गई है. घटना की जानकारी गुरुवार की अहले सुबह लोगों को तब लगी जब समिति के लोगों ने हनुमान मंदिर गेट का ताला टूटा हुआ देखा. जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपये बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें:पूर्णिया: पूर्व मुखिया पर सात निश्चय योजना में भ्रष्टाचार के संगीन आरोप

चोरी के बाद मचा हड़कंप
चोरी की घटना के बाद से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गया है. घटना की जानकारी मंदिर समिति के सदस्यों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मंदिर के मुख्य और अन्य दरवाजों का निरीक्षण किया गया. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

हनुमान मंदिर से चोरी.

ये भी पढ़ें:मंत्री के बयान 'व्याकुल मत होइये' ने विपक्ष को दिया बैठे-बिठाए एक और मुद्दा, मंत्री जिवेश मिश्रा ने भी माना हुई चूक

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने मंदिर के पीछे स्थित एक घर से एक युवक को संदेह के आधार पर उठाकर पूछताछ की है. जिसके बाद युवक ने शहर के रामनगर के दो युवकों के संलिप्त होने की बात कही. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बसंतपुर के मलमलिया के पास से चोरी की गई मुकुट और कवच को बरामद कर लिया. जल्द ही पुलिस के माध्यम से मुकुट और कवच को लेकर आने की संभावना है. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details