बिहार

bihar

Siwan Road Accident: पुलिस वाहन ने बुजुर्ग महिला को रौंदा, मौत पर परिजनों ने किया सड़क जाम

By

Published : Jul 26, 2023, 10:54 PM IST

सिवान में सड़क हादसा हुआ है. पुलिस वाहन ने एक महिला को कुचला दिया. महिला की मौके पर मौत हो गई. मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जामकर हंगामा किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पढ़ें पूरी खबर...

सिवान में सड़क हादसा
सिवान में सड़क हादसा

सिवान:बिहार के सिवान में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला सिवान के जीरादेई थाना क्षेत्र के तीतरा मुख्य मार्ग का है. जहां एक पुलिस वाहन ने महिला को कुचल दिया. वृद्ध महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार की शाम तीतरा बाजार मुख्य मार्ग पर मैरवा की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही एक वाहन ने महिला को कुचल दिया. जिससे महिला की मौत हो गई. चश्मदीद लोगों ने बताया कि जिस वाहन से महिला कुचलने से मौत हुई है उस वाहन पर पुलिस लिखा हुआ था. फिलहाल वह भागने में सफल हो गया.

ये भी पढ़ें:सिवान में तेज रफ्तार का कहर, 12 घंटे के अंदर 2 कार पलटी, एक की मौत

सिवान में बुजुर्ग महिला को पुलिस वाहन ने कुचला:मृतका की पहचान जिला के जीरादेई थाना क्षेत्र के ठेपहा गांव निवासी मदन यादव की 60 वर्षीय पत्नी दुर्गा के रूप में हुई है. बताया जाता है कि दुर्गावती देवी जिला तितरा बाजार से अपने गांव जा रही थी. तभी तेज रफ्तार में पुलिस लिखी हुई वाहन आयी. जिसने महिला को कुचल दिया और मौके से फरार हो गई. मौत के बाद गांव के लोग पहुंचे और गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर मुआवजा और पुलिस लिखी हुई वाहन की जांच पहचान कर कार्रवाई की मांग की है. वहीं मौके पर जिरादेई विधायक भी पहुंचे और समझा बुझाकर किसी तरह मामले को शांत कराया.


परिजनों ने किया सड़क जाम: घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर जमकर प्रदर्शन किया. घटना का जानकारी मिलते ही जिरादेई पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details