बिहार

bihar

सिवान: जमीन विवाद में चली गोली, एक व्यक्ति घायल

By

Published : Jan 1, 2021, 9:58 AM IST

जिले में जमीन विवाद को लेकर भू-माफियाओं ने एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया है. इस मामले में आश्चर्य करने वाली बात यह है कि प्रशासन इस मामले में कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है.

एक व्यक्ति घायल
एक व्यक्ति घायल

सिवान:जिले के पचरुखी में जमीन विवाद को लेकर भू-माफियाओं ने सादिकपुर निवासी प्रभुनाथ सिंह को गोली मारकर घायाल कर दिया है. प्रभुनाथ सिंह और उनके परिवार वालों ने बताया कि यह विवाद काफी पहले से चला आ रहा था.

जमीन विवाद में मारी गोली
इस मामले को लेकर जमीन पर 144 के अलावा एसडीओ के माध्यम से जमीन पर जबरन कब्जा करने वालों पर कार्रवाई करने का भी आदेश दिया गया था. जिसके बाद भी प्रशासन के माध्यम से कोई कार्रवाई नहीं किया गया. वहीं भू-माफियाओं ने प्रभुनाथ सिंह को गोली मार मारकर घायल कर दिया. इस मामले में प्रभुनाथ सिंह ने जिले के एसपी समेत मुख्य मंत्री तक गुहार लगा चुके हैं. फिर भी पुलिस प्रशासन कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हैं.

पुलिस पर गंभीर आरोप
घायल प्रभुनाथ सिंह के पत्नी की मानें तो स्थानीय थाना प्रभारी रितेश कुमार मंडल विपक्षी पार्टी से मोटी रकम लेकर जबरन जमीन कब्जा करवाए हुए हैं. उस जमीन पर 144 लगने के बाद भी कार्य कराया जा रहा है. हालांकि ये तो जांच का विषय है. अब देखना यह है की पुलिस कब तक इस मामले में गंभीरती से जांच करती है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details