बिहार

bihar

सिवान: तमिलनाडु में ड्यूटी के दौरान करंट लगने से नौसेना के जवान की मौत, पैतृक गांव पहुंचा पार्थिव शरीर

By

Published : Sep 18, 2022, 1:41 PM IST

Updated : Sep 18, 2022, 2:13 PM IST

नौसेना के जवान की करंट लगने से मौत
नौसेना के जवान की करंट लगने से मौत ()

तमिलनाडु में तैनात सिवान के नौसेना जवान (Navy soldier dies in siwan) की करंट लगने से मौत हो गई. मृतक जवान नौसेना में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत थे.

सिवान: बिहार के सिवान जिले के रहने वाले नौसेना जवान की करंट लगने से अचानक मौत हो गयी है. मृतक जवान की पहचान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के सोंघानी गांव के रहने वाले बैजनाथ सिंह के पुत्र शुभम कुमार के रूप में हुई है. मृतक दो भाई और एक बहन है. जिसमे शुभम सबसे बड़ा था. शुभम तमिलनाडु में भारतीय नौसेना में टेक्नीशियन के पद पर तैनात था.

ये भी पढ़ें-गया में करंट की चपेट में आने से 2 दोस्त सहित 3 लोगों की मौत

करंट लगने से हुई मौत:नौसेना जवान शुभम कुमार की मौत करंट लगने से हुई. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को तमिलनाडु में लंगर लगाया गया था. जिसमे एक भव्य कार्यक्रम चल रहा था. तभी अचानक देर रात बिजली चली गई और अंधेरा छा गया. जिसके बाद शुभम कुमार बिजली ठीक करने चले गए. इस दौरान वो करंट की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई. नौसेना में टेक्नीशियन के पद पर तैनात शुभम को कार्यक्रम में बिजली की पूरी जिम्मेदारी सौंपी गई थी.

राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई:नौसेना के जवान के मौत की खबर सुनते ही परिवार में चीखपुकार मच गई. उनका पार्थिव शरीर राजकीय सम्मान के साथ उनके गांव लाया गया. जहां उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या मे लौगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

ये भी पढ़ें-खगड़िया: करंट की चपेट में आए पति को बचाने दौड़ पड़ी पत्नी, दोनों की हुई मौत

Last Updated :Sep 18, 2022, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details