बिहार

bihar

सिवान में डकैतों का आतंक, घर में घुसकर परिवार को बनाया बंधक.. 20 लाख के सामान लूटकर फरार

By

Published : Jul 25, 2022, 12:21 PM IST

सिवान में डकैती की घटना (Loot In Siwan) को अंजाम दिया गया है. कुल अपराधी 15 की संख्या में आए और 6 साल की बच्ची समेत शिक्षक के परिवार को बंधक बनाया. तकरीबन 20 लाख रुपये के करीब सामान और जेवरात की लूटपाट की है. पढ़ें पूरी खबर...

सिवान में डकैतों का आतंक
सिवान में डकैतों का आतंक

सिवान: बिहार के सिवान में डकैती की घटना (Crime In Siwan) को अंजाम दिया गया है. जिले के गुठनी थाना के देवरिया गांव में कार्यरत शिक्षक राजेश पांडे के घर में रविवार की देर रात 15 नकाबपोश डकैत हथियार के बल पर घुस गए. 6 साल की बच्ची सहित शिक्षक के पूरे परिवार को कमरे में बंद कर बंधक बना लिया. उसके बाद लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. वहीं, सूचना मिलने के बाद भी काफी देर से पुलिस के पहुंचने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने गुठनी देवरिया मुख्य सड़क को जाम कर दिया.

पढ़ें-आभूषण कारोबारी के घर डाका डालने वाले 2 कुख्यात गिरफ्तार

शिक्षक को परिवार के साथ बनाया बंधक: मामला जिले के देवरिया गांव में बीते रात करीब 2 बजे का है. जहां शिक्षक राजेश पांडे के घर में हथियार के बल पर लुटेरों ने 6 साल की बच्ची को पिस्टल दिखाकर बंधक बना लिया. उसके बाद घर के सदस्यों को हथियार के बल पर बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया. बंधक बने लोगों ने स्थानीय थाना को सूचित किया लेकिन पुलिस देर से मौके पर पहुंची. तब तक लुटेरे सामना लूटकर भाग निकले थे.

पढ़ें-katihar Crime News: बदमाशों ने किसान के घर की डकैती, दहशत फैलाने के लिए फेंका बम

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम: बताया जाता है कि घर में लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों की संख्या 15 थी. उन अपराधियों के पास हथियार भी थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि जिले में नये एसपी के आने के बाद इस तरह की बड़ी लूट की पहली बड़ी घटना है. इधर, गुठनी थानाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार सिंह देर से मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुटे हैं. वहीं, पुलिस को देर से आने पर स्थानीय लोग आक्रोशित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details