बिहार

bihar

सिवान के जाप जिला उपाध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Sep 26, 2021, 9:41 AM IST

raw
raw ()

सिवान में एक दुर्घटना में जाप के जिला उपाध्यक्ष की मौत हो गयी. मृतक बाइक पर सवार होकर मैरवा से लौट रहा था. उसी समय हादसे का शिकार हो गया. पढ़ें पूरी खबर.

सिवान: बिहार के सिवान (Siwan) जिले में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी हैं. मृत युवक की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के खुरमाबाद तकिया निवासी गुफरान सिद्दीकी के रूप में हुई है. गुफरान सिद्दीकी जन अधिकार पार्टी का जिला उपाध्यक्ष था.

ये भी पढ़ें: सिवान में मुखिया प्रत्याशी की दबंगई, केस नहीं उठाने पर रिटायर्ड होमगार्ड के बेटे को मारी दूसरी बार गोली

बताया जाता है कि गुफरान सिद्दीकी सिवान से बाइक से मैरवा गया हुआ था. मैरवा से वापसी के क्रम में मैरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर ओवरब्रिज के पास एक खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए आनन-फानन में सिवान सदर अस्पताल लाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: हार्वर्ड विश्वविद्यालय में बिहार का बजा डंका, शरद विवेक सागर बने छात्र संघ अध्यक्ष

घटना की सूचना मिलते ही परिजन सिवान सदर अस्पताल पहुंचे. गुफरान की मौत के बाद परिजनों का रो-रो के बुरा हाल है. गुफरान की शादी 2 वर्ष पहले ही हुई थी. वह घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था.

वहीं, इस घटना के बाद सिवान जाप (JAP) जिलाध्यक्ष विश्वनाथ यादव भी सिवान सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने कहा कि गुफरान जाप के जुझारू नेता था उसकी मौत से पार्टी को क्षति हुई है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: फिल्मी स्टाइल में दुकान में ENTRY... 2 मिनट में लूट लिए करोड़ों का माल

ABOUT THE AUTHOR

...view details