बिहार

bihar

सिवान: अपराध की योजना बना रहे थे अपराधी, हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 3, 2021, 7:08 AM IST

Updated : Feb 3, 2021, 7:33 AM IST

जिले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपराध की योजना बना रहे 4 अपराधियों को धरदबोचा है. साथ ही हथियार और बाइक भी बरामद किया है.

अपराधी गिरफ्तार
अपराधी गिरफ्तार

सिवान: सारण डीआईजी मनु महाराज के सिवान पहुंचते ही पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है. वहीं मुफस्सिल थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूट और अपराध की योजनाबनाते चार कुख्यात अपराधियों को हथियार और कारतूस के साथ धर दबोचा है.

अपराध की योजना बनाने में जुटे थे अपराधी
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसोपाली गांव के पास अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जुटे थे. जिसकी गुप्त सूचना थानाध्यक्ष को मिली. थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन कर बांसोपाली गांव की घेराबंदी कर छापेमारीकर दिया. पुलिस की घेराबंदी देख अपराधी भागने लगे. जिन्हें चारों तरफ से घेरकर गिरफ्तार कर लिया गया.

इसे भी पढ़ें:बिहार में बढ़ेगा ग्रीन कवर, 5 करोड़ से ज्यादा पौधे लगाने की तैयारी

हथियार और बाइक बरामदपुलिस ने कुल 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से देसी कट्टा, कारतूस और बाइक बरामद की गई है.

गुप्त सूचना पर अपराध की योजना बनाते सिवान पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास एक देसी कट्‌टा, छह जिंदा कारतूस और तीन बाइक भी बरामद की गई है. गिरफ्तार अपराधी बलेथा निवासी मोहम्मद राजा, बरहन गोपाल निवासी इमरान मुस्ताक, रामपुर निवासी सुरज कुमार और मिरापुर निवासी अरूण शर्मा है.-अभिनव कुमार, पुलिस अधीक्षक

Last Updated :Feb 3, 2021, 7:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details