बिहार

bihar

सिवानः इंजीनियरिंग के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, इनकम टैक्स इंस्पेक्टर पर आरोप

By

Published : Jun 12, 2020, 7:18 AM IST

Updated : Jun 12, 2020, 10:02 AM IST

भोपाल के बीटेक के एक छात्र की इनकम टैक्स इंस्पेक्टर ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल आरोपी मौके से फरार है.

siwansiwan
siwan

सिवानः भोपाल का एक छात्र अपने दोस्त से मिलने सिवान आया था. बताया जाता है कि इनकम टैक्स इंस्पेक्टर ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं, घटना के बाद इनकम टैक्स इंस्पेक्टर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना महादेवा ओपी थाना की है.

छात्र की पीट-पीटकर हत्या
दरअसल मृतक हर्षित सिंह रांची का रहने वाला था. वो बीटेक भोपाल का छात्र था. हर्षित अपने दोस्त प्रीतम से मिलने सिवान आया था. जहां मित्र के आने की खुशी में रूम में एक पार्टी का आयोजन किया गया था. रात में पार्टी के दौरान उसके दोस्त के रूममेट इनकम टैक्स इंस्पेक्टर प्रसून पंकज से किसी बात को लेकर बकझक हो गई. जिसके बाद इनकम टैक्स इंस्पेक्टर ने अपने कुछ दोस्तों को बुलाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे उसकी मौत हो गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही सिवान एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय, एसआईटी टीम, नगर थाना, मुफ्फसिल थाना और महादेवा ओपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद इनकम टैक्स इंस्पेक्टर फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जांच कर रही है.

Last Updated : Jun 12, 2020, 10:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details