बिहार

bihar

सिवान न्यूजः पांच दिन से गायब ठेला चालक का शव बरामद, हत्या की आशंका

By

Published : Oct 25, 2022, 4:47 PM IST

बिहार के सिवान में पांच दिन से ठेला चालक का शव बरामद (Dead Body Found In Siwan)होने के बाद हड़कंप मच गया है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पढ़ें पूरी खबर...

सीवान में युवक की हत्या
सीवान में युवक की हत्या

सिवानः सिवान में पांच दिन से गायब ठेला चालक का शव बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. वहीं परिजनों का रो-रोकर हाल खराब है. मृतक की पहचान टड़वा निवासी ईश्वर साह के रूप में हुई है. वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या (Murder In Siwan) करने का आरोप लगाया है. घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि रामेश्वर साह रोज की तरह पिछले 20 अक्टूबर को ठेला लेकर काम करने निकल गया था. शाम को घर नहीं पहुंचा तो मुफ्फसिल थाना में इसकी सूचना दी गयी. आरोप है कि थानाध्यक्ष आवेदन नहीं लिए. उसके ठीक 5वें दिन उस व्यक्ति का शव अरहर के खेत में बरामद हुआ. वहीं लोगों में भी चर्चा है कि ठेला चालक की हत्या की गई है.

यह भी पढ़ेंः तारापुर थाना में पदस्थापित चौकीदार की हार्ट अटैक से मौत, पुलिसकर्मियों में शोक

थानाध्यक्ष आवेदन लेने से किया था इनकारःपरिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि पिछले 5 दिन से ईश्वर साह लापता था. ईश्वर ठेला चलाने का काम करता था. रोज की तरह पांच दिन ठेला लेकर निकला था. शाम को घर नही पहुंचा तो पुलिस को सूचना दी पर थानाध्यक्ष आवेदन लेने से इनकार कर दिया. परिजनों ने यह आरोप लगाया कि किसी के द्वारा हत्या कर शव को फेंका गया है ऐसा प्रतीत होता है. उन्होंने बताया कि डेड बॉडी की आंख व सर का चमड़ा गायब है.

पुलिस से उच्चस्तरीय जांच की मांग कीःलापता व्यक्ति का शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजनों ने बताया कि ईश्वर साह का किसी से कोई भी झगड़ा नहीं था. ठेला चलाकर अपने परिवार चलाता था. परिजनों ने कहा कि पुलिस से आवेदन देने गए थे तो नहीं लिए. मामले में पुलिस से उच्चस्तरीय जांच की मांग की. मुफ्फसिल थाना बड़ा बाबू एक व्यक्ति का शव मिलने की जानकारी मिली है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज लिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details