बिहार

bihar

सिवान में 2 युवकों का शव बरामद, पीट-पीटकर हत्या की आशंका

By

Published : Sep 2, 2021, 1:26 PM IST

पुलिस ने दो युवकों का शव किया बरामद

सिवान में अपराधियों के हौसले दिनों दिन बुलंद होते जा रहे हैं. पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है. जिले के कररुआ सरावे से पुलिस ने दो युवकों का शव बरामद किया है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं. आशंका जताई जा रही है कि इनकी पीट-पीटकर हत्या की गई है.

सिवान: बिहार के सिवान जिले (Crime In Siwan) में इन दिनोंआपराधिक घटनाएं (Criminal Incidents) लगातार बढ़ती जा रही है. अपराधी बेखौफ (Criminal Fearless) होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं, जो पुलिस के लिए चुनौती बन गई है. बुधवार, अहले सुबह जिले में दो युवकों का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई. मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पीट-पीटकर इन दोनों को मौत के घाट उतारा गया है.

ये भी पढ़ें-सिवान में इंसान के जान की कीमत एक प्लेट खाने से सस्ता, पैसे मांगने पर हुई थी होटल मालिक की हत्या

दोनों युवक का शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कररुआ सरावे से बरामद किया गया. युवक की पहचान सिवान शहर के पुरानी किला निवासी शकील आजम के पुत्र शाहिल आजम और शुक्ला टोली निवासी लाडले के पुत्र शहबल के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि ये दोनों एक बाइक से अपने दूसरे दोस्त शुक्ला टोली निवासी राहुल और पुरानी किला निवासी अब्दुल्लाह के पुत्र गोलू के साथ बुधवार के दिन शाम 7 बजे हथुआ गए हुए थे.

देखें वीडियो

वापस लौटने के क्रम में राहुल और गोलू आगे निकल आए. जबकि, शाहिल और शहबल रास्ते में ही रुक गए. उसके बाद, इन दोनों का कोई पता नहीं चल पाया. घर वालों ने काफी खोजबीन की फिर भी इनका पता नहीं चल पाया. वहीं बुधवार अहले सुबह दोनों का शव बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें-दूल्हा बनेंगे शहाबुद्दीन के राजा बेटा ओसामा, 13 अक्टूबर को है शादी, जानें क्या करती है लड़की

बताया जा रहा है कि इनका शव कररुआ सरावे स्थित खेत से बरामद किया गया. इनके शरीर पर चोट के निशान हैं. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि मारपीट कर इन दोनों को मौत के घाट उतारा गया है. मुफ्फसिल थाना पुलिस दोनों दोस्त राहुल और गोलू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि दोनों की हत्या कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-सिवान में घर से बुलाकर युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

ये भी पढ़ें-#JeeneDo: युवक ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म कर की हत्या, खुद बताया मारकर कहां फेंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details