बिहार

bihar

सिवान में अपराधियों का तांडव, ट्रेन पकड़ने जा रहे मुसाफिर को मारी गोली, 8 हजार रुपये भी छीने

By

Published : May 17, 2022, 7:57 AM IST

सिवान में फायरिंग (Firing In Siwan) की घटना हुई है. मौरवा थाना क्षेत्र में ट्रेन पकड़ने जा रहे एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार दी. वहीं आठ हजार रुपये भी छीन लिए. घटना के बाद घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

ट्रेन पकड़ने जा रहे मुसाफिर को मारी गोली
ट्रेन पकड़ने जा रहे मुसाफिर को मारी गोली

सिवान: बिहार के सिवान में अपराधिक घटनाएं (Crime In Siwan) थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के मैरवा थाना क्षेत्र का है. जहां अहले सुबह ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन जा रहे एक व्यक्ति को बदमाशों ने गोली मार दी. इस दौरान अपराधियों ने उससे आठ हजार रुपये भी छीन लिए और मौके से फरार हो गये. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-पटना में बदमाशों ने सरेआम एक कबाड़ व्यापारी को मारी गोली

बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली: घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि दरौली निवासी युवक अहले सुबह अपने घर से बाइक पर तीन लोगों के साथ सवार ट्रेन पकड़ने के लिए मैरवा जा रहे थे. इसी दौरान मैरवा-बभनौली के बीच 6 की संख्या में बाइक पर सवार अपराधियों ने पीछा कर पहले पैसा और बैग छीन लिए. जिसके बाद गोली मारकर आराम से फरार हो गए. गोली अभय कुमार यादव को लगी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये.

गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर: घटना के बाद आनन-फानन में घायल युवक को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिकी उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मैरवा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details