बिहार

bihar

सिवान में तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 3, 2024, 10:20 AM IST

Accident In Siwan: सिवान में सड़क हादसा हुआ है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं, एक शख्स घायल है, जिसका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

सिवान: बिहार के सिवान में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक युवक अभी भी जिंदगी और मौत के जंग लड़ रहा है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों हादसे दो अलग थाना क्षेत्र के हैं. एक एमएच नगर हसनपुरा में हुआ है, जहां एक युवक की मौत हो गई है. वहीं दूसरी घटना बसन्तपुर थाना क्षेत्र की है, जहां एक युवक की मौत हुई है और युवक घायल है.

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा: बीती देर रात एक युवक बाइक से गोपालपुर बाजार से एमएच नगर हसनपुरा जा रहा था, तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया. दुर्घटना में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक की पहचान छोटन यादव के रूप में हुई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पिकअप ने बाइक सवार को रौंदा: दूसरी घटना बीती देर रात बसंतपुर थाना क्षेत्र के गंगा दास के मठिया के पास की है. युवक अपने एक दोस्त के साथ बाइक से बसंतपुर बाजार में समान की खरीदारी करने गया था. वापस लौटने के दौरान मठिया के पास पिकअप ने टक्कर मार दी. जिससे दोनो गंभीर रूप से जख्मी हो गए, लोगों ने बसंतपुर पुलिस को घटना की सूचना दी. बसंतपुर थाना प्रभारी मुकेश कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को बसंतपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इलाज के दौरान युवक की मौत:बचा दें कि इलाज के क्रम में घायल अंकित की मौत हो गई. वहीं मठिया गांव के रहने वाले अजित कुमार राय की स्थिति नाजुक बनी हुई है. उसका इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है. दो थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बारे में थानाध्यक्ष ने कहा कि "शव को पोस्टमार्टम के लिए मोरचरी भेज दिया है. घायल का इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है और मामले की जांच की जा रही है."

पढ़ें-Accident In Siwan: सिवान में पुलिस जीप ने सोए हुए शख्स को कुचला, अस्पताल में छोड़कर भागे पुलिसकर्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details