बिहार

bihar

सिवान में हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से लूट, 50 हजार कैश और लैपटॉप लेकर हुए फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 27, 2023, 10:41 PM IST

Loot In Siwan: सिवान में एक बार फिर से अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. हथियार के बल पर 6 अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 50 हजार रूपये और एक लैपटॉप लूटकर फरार हो गए है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सिवान: बिहार में अपराध बेलगाम हो चुका है. जिलों से आए दिन लूट की वारदातसामने आती है. ताजा मामला सिवान जिले का है. जहां एक सीएसपी संचालक से अपराधियों ने हथियार के बल पर 18 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है.

उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक का सेंटर चलाता पीड़ित: मिली जानकारी के अनुसार, सिवान में बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 50 हजार लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि जिले के बसन्तपुर थाना क्षेत्र के कुमकुम बाजार के पास अशोक राय नाम का सीएसपी संचालक उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक का सेंटर चलाते हैं.

50 हजार रुपये और लैपटॉप लेकर फरार: बुधवार को वह अकेले अपने सीएसपी सेंटर पर बैठे थे. तभी 6 की संख्या में आये हथियार से लैस अपराधियों ने बंदूक तानी और गोली मार देने की धमकी दी. जब तक सीएसपी संचालक कुछ समझ पाता अपराधियों ने बैग में रखे 50 हजार रुपये और लैपटॉप लेकर फरार हो गए.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जानकारी:इस लूट कांड के बाद सीएसपी संचालक ने शोर मचाना शुरू किया. तब जाकर आसपास के लोग वहां इकट्ठा हुए और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं.

पीछा करने पर की फायरिंग:वहीं, लूट के बाद जब अपराधी पैसा लेकर भागने लगे तो दुकानदार ने शोर मचाना शुरू कर दिया और अपराधियों का पीछा करने लगा. तभी अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग शुरू कर दी. सभी दो राउंड फायरिंग करते हुए मदारपुर के तरफ भागने में सफल रहे. वहीं, दिनदहाड़े इस लूट की घटना के बाद बाजार में दहशत का माहौल है.

"सीएसपी संचालक से लूट की घटना की सूचना मिली है. पीड़ित का ब्यान लिया जा रहा है. तकनीकि सहायता से मामले की जांच पड़ताल की जा रही है." - मुकेश कुमार, बसन्तपुर थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़े- Siwan Loot: बंधन बैंक कर्मी से 1 लाख 20 हजार की लूट, 3 अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details