बिहार

bihar

अजीत सिंह का सिवान में राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, गोपालगंज में ड्यूटी के दौरान हुई थी मौत

By

Published : Jul 29, 2022, 5:43 PM IST

गोपालगंज पुलिस लाइन (Police Line Gopalganj) में तैनात अजीत कुमार सिंह के मौत के बाद सिवान में उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. शुक्रवार को उनका शव उसके पैत्रिक गांव सिवान पहुंचा, जहां राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. पढ़ें पूरी खबर..

सिपाही अजीत सिंह
सिपाही अजीत सिंह

सिवानःबिहार के सिवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर (Maharajganj Police Station) निवासी सिपाही अजीत कुमार सिंह (Constable Ajit Kumar Singh) का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा हुआ शुक्रवार को उनके पैत्रिक गांव पहुंचा. गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में ड्यूटी के दौरान मृत अजीत सिंह का शव गांव पहुंचते ही अंतिम दर्शन के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा. ग्रामीणों के दर्शन के बाद राजकीय सम्मान के साथ अजीत सिंह का अंतिम संस्कार किया गया. उनके बड़े पुत्र आदित्य ने पिता को मुखाग्नि दी.

पढ़ें-गोपालगंज कोर्ट में तैनात सिपाही का नाले में मिला शव, तीन दिनों से था गायब

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल :अजित कुमार की मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. मृतक के दो मासूम पुत्र हैं. छोटा बेटा उज्जवल कुमार 7 साल का है और बड़ा बेटा आदित्य कुमार रौशन 11 साल का है. हादसे की जानकारी के बाद से अजीत की पत्नी और बच्च रो-रोकर बेहोश हो रहे हैं.

गोपालगंज पुलिस लाइन में तैनात थे अजीतः अजीत कुमार सिंह गोपालगंज पुलिस लाइन में तैनात था. वह तीन दिनों से पुलिस लाइन से गायब था जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट मेंस पुलिस की ओर से दर्ज करायी गई थी. अचानक बुधवार सुबह गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के काली स्थान स्थित पुलिस लाइन के पीछे एक नाले से अजीत का शव बरामद किया गया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस लाइन में सलामी दी गई. इसके बाद शव को सिवान जिले के उनके पैत्रिक गांव लाया गया. वहीं मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें-पटना: ट्रैफिक विभाग में कार्यरत महिला सिपाही की सड़क हादसे में मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details