बिहार

bihar

Siwan News: दो बाइकों की टक्कर में एक बच्ची की मौत, शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी गोपालगंज

By

Published : May 3, 2023, 8:45 PM IST

सिवान में सड़क दुर्घटना में बच्ची की मौत हो गई. दो बाइक की आपस में टक्कर में एक मासूम बच्ची की मौत हो गई. इस दुर्घटना में एक बाइक पर क्षमता से ज्यादा चार लोग सवार थे. सभी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गोपालगंज जा रहे थे. दुर्घटना के बाद एक बाइक सवार मौके से फरार हो गया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

सिवान: बिहार के सिवान में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जोधपुर गांव के पास दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में एक मासूम की मौत हो गई. वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक की पहचान सराय ओपी क्षेत्र के जितपट्टी गांव निवासी अमित शर्मा की तीन वर्षीय पुत्री आदिति के रूप में की गई. घायलों में अमित शर्मा, सीमा देवी, आर्यन कुमार और गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना गांव निवासी जवाहर साहनी का पुत्र रविंद्र साहनी शामिल है.

ये भी पढ़ेंः Jamui Road Accident: खपरिया पुल के नीचे गिरा सीआरपीएफ वाहन, घायल चार जवान अस्पताल में भर्ती

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थेः घटना के संबंध में घायलों ने बताया कि हम लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गोपालगंज जिले के तीन बिड़वा गांव जा रहे थे. हम लोग मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटपुर गांव के पास पहुंचे थे. तब तक सामने से एक बाइक पर सवार होकर दो युवक आ रहे थे और उनकी बाइक इतनी तेज रफ्तार में थी कि अभी हम लोग कुछ समझ पाते तब तक उन लोगों ने हमारी बाइक में टक्कर मार दी. इस घटना में हम लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने हम लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहां आदिति को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

मां के सामने बच्ची की हो गई मौतः बताते चलें कि घायल अमित एक बाइक पर चार लोगों को लेकर गोपालगंज जा रहा था. जबकि एक बाइक पर सवार होकर दो युवक सीवान की तरफ जा रहे थे और बीच में छोटपुर गांव के दोनों की बाइक में टक्कर हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक की मां सीमा देवी के सामने ही उसकी मासूम बच्ची ने तड़प कर दम तोड़ दिया. स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि मासूम को ज्यादा चोट लग गई थी. इस कारण उसकी मौत हो गई. वहीं दूसरे बाइक पर सवार दोनों युवकों में एक रविंद्र साहनी गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं एक मौके से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details