बिहार

bihar

VIDEO: ATM में कार्ड बदलकर शातिर ठग खरीदते थे GOLD, वीडियो वायरल

By

Published : Jul 5, 2022, 5:38 PM IST

सिवान में ATM कार्ड बदलकर ठगी करने वाला गिरोह काफी (ATM Fraud In Siwan) सक्रिय है. लोगों की मदद करने के बहाने ये शातिर ठग कार्ड की अदला-बदली कर लेते है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जिसमें दो ठग एक व्यक्ति के एटीएम से 57 हजार की मोटी रकम निकालकर फरार हो गए. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर....

ATM Fraud In Siwan
ATM Fraud In Siwan

सिवान:बिहार के एक सिवान मेंएक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Siwan Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहे दो लोगों को एटीएम चोर बताया जा रहा है. वीडियो में लोगों से अपील की जा रही है कि चोरों की पहचान कर सूचना दी जाए. दरअसल, एक व्यक्ति का एटीएम बदलकर दो चोरों ने 57 हजार रुपये की ठगी की है. घटना नया किला मैदान स्थित SBI एटीएम की है. पीड़ित अर्श अहमद के अनुसार एटीएम पर काफी भीड़ थी. ऐसे में दो लोग आए और जल्दी पैसा निकलाने का कहकर एटीएम कार्ड बदल ली.

यह भी पढ़ें:किशनगंज में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, CCTV फुटेज आया सामने

वायरल हो रहा CCTV फुटेज:इसी घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो फुटेज में दिख रहे दो लोगों को एटीएम चोर बताया जा रहा है. फुटेज एक ज्वेलरी शॉप का है, जिसमें एक व्यक्ति कुछ खरीदारी कर रहा है. इसके बाद एटीएम से पेमेंट किया गया. पेमेंट होते ही पीड़ित के नंबर पैसा कट जाने का मैसेज मिला. मैसेज में दुकान का नाम भी शामिल था. ऐसे में पीड़ित ने दुकान जाकर मामले की जांच की और सीसीटीवी फुटेज खंगाला. तब जाकर पूरे मामले से रहस्य का पर्दा उठा.

यह भी पढ़ें:बिहारशरीफ कोर्ट के CCTV कंट्रोल रूम में लगी आग, न्यायालय परिसर में मचा हड़कंप

पीड़ित ने ही बताया था एटीएम पिन:पीड़ित अर्श अहमद के अनुसार पैसा जल्दी निकालने के चक्कर में उसने एटीएम कार्ड दोनों को दिए थे. साथ ही पैसा निकालने के लिए पिन भी बता दिया था. एटीएम कार्ड फिरोजा खातून के नाम से था. आभूषण की खरीदारी का मैसेज नंबर पर आया तो ठगी हो जाने का पता चला. पीड़ित ने उक्त ज्वेलरी शॉप से सीसीटीवी फुटेज लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और लोगों से चोरों की पहचान कर सूचना देने की अपील की है. यूजर्स भी वीडियो पर खूब कमेंट और कमेंट कर रहे है.

नोट: ईटीवी भारत वीडियो फुटेज की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details