बिहार

bihar

चिमनी पर लड़की लेकर पहुंचे थे दबंग, विरोध किया तो पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Jun 8, 2022, 12:56 PM IST

Updated : Jun 8, 2022, 1:15 PM IST

इन दिनों एक बार फिर से सिवान में अपराध (Crime in Siwan) की घटनाएं बढ़ गई हैं. मंगलवार रात दबंगों ने एक चिमनी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या कर दी. परिजनों का आरोप है कि आरोपी रात को चिमनी पर किसी लड़की को लेकर आया था. लड़की लाने का विरोध करने पर उसकी बुरी तरह से पिटाई की गई.

सिवान में ईंट मजदूर की हत्या
सिवान में ईंट मजदूर की हत्या

चिमनी पर लड़की लेकर पहुंचे थे दबंग, विरोध किया तो पीट-पीटकर मार डाला

सिवान: बिहार के सिवान में ईंट मजदूर की हत्या (Brick kiln worker murdered in Siwan) कर दी गई है. जिले के गुठनी थाना में शैलेन्द्र सिंह की चिमनी पर बीती रात नशे में धुत दबंगों ने उसकी पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल (Siwan Sadar Hospital) भेजकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: सिवान: मनचलों ने बेटी से की छेड़खानी, विरोध पर पीट-पीटकर कर दी पिता की हत्या

लड़की लाने का किया विरोध तो गंवाई जान: घटना के संबंध में बताया जाता है कि शैलेन्द्र सिंह का चिमनी गुठनी में चिमनी चलता है. जिसमें दीपक ट्रैक्टर ड्राइवर का काम करता था. बीती रात करीब 2 बजे आधा दर्जन दबंग एक लड़की को लेकर आये जो नशे में धुत थे. जब दीपक ने इसका विरोध किया तो सभी ने मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. बुरी तरह से हुई पिटाई के कारण उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: 24 घंटे के अंदर सिवान में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, दहशत में लोग

चिमनी पर ड्राईवर था दीपक: गुठनी थाना क्षेत्र के डरैला गांव में शैलेन्द्र सिंह के चिमनी पर दीपक कुमार सिंह ट्रैक्टर चालक का काम करता था. मृत युवक के परिजनों ने बताया कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई है. वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गुठनी थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है. हालांकि मौके से दबंग फरार हो गए हैं. सभी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की ओर से छापेमारी की जा रही है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Jun 8, 2022, 1:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details