बिहार

bihar

Siwan News: दो महीने से लापता युवक का बंद पड़ी शराब भट्ठी से मिला शव, बोले परिजन- नशे का आदी था

By

Published : Jun 3, 2023, 7:35 PM IST

सिवान में दो महीने से लापता युवक का शव मिला है.मृतक के परिजनों ने बताया कि वह स्मैक का नशा करता था. शराबभट्ठी से दुर्गंध आने पर जब देखा गया तो वहां युवक का शव पड़ा था.

Body of missing youth found for two months
Body of missing youth found for two months

सिवान: बिहार के सिवान में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस को चार घंटे तक शव की पहचान करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. मामला नगर थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी का है. मृतक की पहचान सुमित कुमार पिता धन्नू राम जो डीजे चलाने का काम करते हैं, के रूप में हुई है.

पढ़ें-Motihari News: 7 दिन के दुधमुंहे को पुल पर अकेला छोड़ दंपति ने लगाई नदी में छलांग, पत्नी का शव बरामद

बंद पड़े शराब भट्ठी से युवक का शव बरामद:घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिवान शहर के सब्जी मंडी में बंद पड़ी शराब की भट्ठी में एक 17 वर्ष के युवक का शव बरामद हुआ है. आसपास के लोगों को काफी दुर्गंध आ रही थी. लोगों ने जब जाकर देखा तो भट्ठी में एक शव पड़ा हुआ था.

"एफआईआर अज्ञात के खिलाफ दर्ज नहीं हो सका था. 2 माह बाद आज उसका शव मिला है. सब्जी मंडी के बंद पड़े भट्ठी से शव बरामद हुआ है."- मृतक के परिजन

पुलिस कर रही जांच: स्थानीय लोगों ने शव होने की जानकारी नगर थाने की पुलिस को दी. शव की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.

2 महीने से लापता था युवक: मृतक के परिजनों ने बताया कि 2 माह पहले सुमित लापता हुआ था. स्मैक का नशा भी करता था जिसकी सूचना थाने को दी गई थी. उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल सका था. उसे बहुत तलाशा गया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details