बिहार

bihar

Video: सरस्वती पूजा में लगे अश्लील ठुमके, तमंचा लहराकर नाची डांसर.. वीडियो वायरल

By

Published : Feb 6, 2022, 9:43 PM IST

सिवान में तमंचे पर डिस्को...
सिवान में तमंचे पर डिस्को...

सिवान में सरस्वती पूजा के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बार-बालाओं ने अश्लील ठुमके (Bar Girls Dance With Pistol In Siwan) लगाए. बार गर्ल्स ने तमंचा लेकर डांस किया. इसका वीडियो वायरल है. देखें...

सिवान: सरस्वती पूजा संपन्न (Saraswati Pooja Ended) हो गई. कहीं भक्ति भाव से तो कहीं बार-बालाओं के ठुमकों से साथ. वैसे तो बिहार सरकार ने सरस्वती पूजा को लेकर डीजे बजाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया था लेकिन इसे भूल जाइए. बिहार के कई जगहों पर इसे लोगों ने ताक पर रखते हुए न केवल डीजे बजाया बल्कि सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कर बार-बालाओं के साथ ठुमके (Bar Girls Dance With Pistol In Siwan) भी लगवाए.

इसे भी पढ़ें-डीजे की धुन पर रातभर हिलती रही कमरिया.. नाइट कर्फ्यू के बीच बार-बालाओं का हुआ अश्लील डांस

एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बार-बाला अश्लील ठुमके लगा रही है. साथ में लोग भी झूम रहे हैं. हद तो तब हो गई जब एक बार गर्ल के हाथ में तमंचा देखा गया. वो उसे लहराते हुए डांस कर रही है, जिसका लोग खूब लुत्फ उठा रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो सिवान के जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के शाहपुर नोनिया टोली का है.

इस वीडियो में स्टेज पर दो बार गर्ल्स दिखाई दे रही है. सामने लोगों का हुजुम तो होगा ही. एक युवक सेल्फी मोड से वीडियो बना रहा है. वह डांसर को दस रुपये का नोट भी दिखा रहा है और उसे दे देता है. आस्था के प्रतीक इस पर्व पर अश्लील कार्यक्रम का आयोजन होना ही समाज पर बड़ा सवाल है. प्रशासनिक दृष्टिकोण से भी दंडनीय है. मामले में एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय ने बताया कि वीडियो की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-वर्षों बाद गूंजी किलकारी तो जश्न में भूल गए कोरोना गाइडलाइन, नर्तकियों से रात भर करवाया अश्लील डांस

इसे भी पढ़ें- चोरों ने चुराया करोड़ों का खजाना तो वहीं लगाई 'चार पैग', गोदाम में रातभर चली दारू पार्टी...

ABOUT THE AUTHOR

...view details