बिहार

bihar

Accident in Siwan: पुलिस की गश्ती जीप से ट्रक की टक्कर, ASI की मौत.. 4 पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Jul 9, 2023, 12:14 PM IST

सिवान में सड़क दुर्घटना में एएसआई की मौत हो गई है. पुलिस की गश्ती जीप और ट्रक की टक्कर से ये भीषण हादसा हुआ है. जिसमें एक दारोगा की मौत हो गई और 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर..

सिवान में सड़क दुर्घटना
सिवान में सड़क दुर्घटना

सिवान: सिवान में पुलिस जीप की ट्रक से भीषण टक्कर में एक दारोगा की मौत और 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जिले के हुसैनगंज थाने की पुलिस टीम गश्ती जीप लेकर रात्रि को निकली थी. जिस दौरान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के गभीरार गांव में तेज रफ्तार से आ रही एक स्कार्पियो को पुलिस ने रोकने की कोशिश की. जब वह नहीं रुकी तो पेट्रोलिंग गाड़ी स्कॉर्पियो का पीछा करने लगी. पीछा करते समय पुलिस मैरवा थाना क्षेत्र के मराछिया मोड़ तक पहुंच गई. जहां बैलेंस बिगड़ने से खड़ी ट्रक में टक्कर हो गई.

पढ़ें-Road Accident In Siwan: सिवान में तीन युवकों को डंपर ने कुचला, मौके पर सभी मौत

कौन-कौन है घायल:टक्कर इतनी भीषण थी के सारे पुलिसकर्मी सड़क पर गिर गए. जिसमें घटनास्थल पर ही एएसआई भुनेश्वर सिंह की मौत हो गई. वहीं चार अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर मैरवा थाना पुलिस ने आनन-फानन में पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने एएसआई भुवनेश्वर सिंह को मृत घोषित कर दिया, बाकी चार पुलिसकर्मियों का पटना रेफर कर दिया गया है.

कैसे हुए हादसा: बता दें कि हुसैनगंज थाना की पुलिस ने गश्ती के दौरान सड़क पर एक स्कॉर्पियो को रोकने की कोशिश की और जब स्कॉर्पियो नहीं रुकी तो उसका पीछा करने लगे. मैरवा थाना के पास जहां पहले से ट्रक लगी हुई थी जिसमें ड्राइवर ने नियंत्रण खोने के बाद टक्कर मार दी. दरोगा भुनेश्वर सिंह की मौके पर मौत हो गई. वही घायल सिपाही की पहचान रामानंद साह, राम पुकार सिंह, सुभाष यादव और और चालक शंभू दयाल प्रसाद के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details