बिहार

bihar

सीतामढ़ी: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली

By

Published : Jun 21, 2021, 2:28 PM IST

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग ने शादी की खुशियों को गम में तब्दील कर दिया. हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली लग गई. युवक को गंभीर हालत में एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

harsh firing
harsh firing

सीतामढ़ी:सूबे में हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शादी में बारात दरवाजे पर पहुंची इसी दौरान हर्ष फायरिंग में रिशु नामक एक युवक को गोली लग (Young Man Got Shot) गई. घटना जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र के पटरहिया गांव की है. फिलहाल युवक को गंभीर हालत में एक निजी नर्सिंग होम (Private Nursing Home) में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें -पटना: हर्ष फायरिंग में घायल बच्चे ने तोड़ा दम, शादी समारोह में लगी थी गोली

हर्ष फायरिंग में युवक को लगी गोली
पैक्स अध्यक्ष अजय कुंवर की भांजी की शादी के लिए शिवहर जिले से बारात आई थी. देर रात द्वार पूजा और जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था. बारात और मेजबान दोनों पक्षों से वर्चस्व दिखाने के लिए अंधाधुंध हर्ष फायरिंग की जाने लगी. इसी बीच छत के ऊपर से जयमाला देख रहे युवक पटरहिया निवासी रिशु को गोली लग गई. जिसके बाद युवक गिर गया, इससे शादी समारोह में भगदड़ मच गया.

मामले की जांच जुटी पुलिस
मामले को लेकर एसडीपीओ सदर रमाकांत उपाध्याय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही दोषी को गिरफ्तार कर उन पर कार्रवाई की जाएगी. घायल युवक का निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें -Bhojpur Crime News: नाच देखने के दौरान हर्ष फायरिंग में दो बच्चों को लगी गोली

नहीं रुक रही हर्ष फायरिंग
जश्न के मौकों पर आए दिन हर्ष फायरिंग में हादसों की घटनाएं होती हैं. ऐसे में अब इसे अपराध की श्रेणी में लाया जा रहा है. लापरवाही से शादी-बारात में फायरिंग (Harsh firing at wedding) करने वालों पर अब कानूनी कार्रवाई की तैयारी भी की गई है. लेकिन सख्त कानून के बावजूद इस तरह की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details