बिहार

bihar

सीतामढ़ीः NH-77 पर तेज रफ्तार ने ली एक की जान, अज्ञात वाहन ने स्कूटी में मारी टक्कर

By

Published : Nov 19, 2021, 10:35 PM IST

सीतामढ़ी में स्कूटी सवार दो लोगों को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. जिससे एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरे का इलाज सीतामढ़ी अस्पताल में चल रहा है.

सीतामढ़ी में सड़क हादसा
सीतामढ़ी में सड़क हादसा

सीतामढ़ीः बिहार में सीतामढ़ी (Sitamarhi) के सोनबरसा प्रखंड क्षेत्र के फरछहिया एवं अररिया एनएच 77 पर स्कूटी सवार दो लोग तेज रफ्तार का शिकार हो गए. स्कूटी में अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. जिसमें एक की मौत हो गई. दूसरे को इलाज हेतु सीतामढ़ी अस्पताल ले जाया गया.

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत और मंत्री बबलू सिंह के 6 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत, देखें वीडियो

स्थानीय लोगों ने बताया कि थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव निवासी मुकेश कुमार महतो (25 वर्ष) अपने चचेरे भाई धर्मेश कुमार के साथ स्कूटी से अपने छोटे भाई से मिलने डुमरा जा रहा था. जिस क्रम में तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने एनएच 77 परछहिया अररिया के निकट ठोकर मार दी. जिससे दोनों स्कूटी सवार बुरी तरह जख्मी हो गया. इसी बीच अज्ञात टेम्पो ने घायलावस्था में तड़पते दोनों भाइयों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा में भर्ती कराया और वहां से चला गया. जहां मुकेश कुमार महतो की मौत हो गई.

वहीं घायलावस्था में धर्मेश कुमार की स्थिति बिगड़ते देख सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया. मुकेश की मौत की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में मातम छा गया. उसकी पत्नी सरिता का रो-रो कर बुरा हाल है. मौके पर पहुंची सोनबरसा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है. जानकारी के अनुसार मुकेश दो बच्चों का पिता था.

यह भी पढ़ें- बेतिया में पिकअप ने युवक को कुचला, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details