बिहार

bihar

सीतामढ़ी में ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर, बाइक सवार की मौके पर मौत

By

Published : Dec 31, 2022, 10:55 PM IST

सीतामढ़ी में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. यहां एक ट्रैक्टर और बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई. इस घटना में एक और युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया है. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतामढ़ीः बिहार के सीतामढ़ी में ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. इस टक्कर में बाइक के परखच्चे गए. पुलिस ने ट्रैक्टर और बाइक को जब्त कर लिया है. यह घटना जिले के रीगा थाना क्षेत्र के बुलकीपुर पंचायत भवन के पास की है. ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की आमने सामने भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया.

ये भी पढ़ेंःSitamarhi News: तेज रफ्तार ट्रक झोपड़ी में जा घुसा, 3 की मौत, 8 घायल



जख्मी सदर अस्पताल रेफरः मृतक की पहचान सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव अंतर्गत जबाईपुर टोला वार्ड नम्बर 14 निवासी इंदल पासवान के 22 वर्षीय पुत्र राजा पासवान के रूप में की गई हैघटना की जानकारी मिलते ही मौके पर दल बल के साथ थानाध्यक्ष राम इकबाल प्रसाद पहुंचकर जख्मी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. यहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार कर सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

घटनास्थल पर ही हो गई बाइक सवार की मौतः मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को दो बाइक सवार व्यक्ति मेजरगंज के तरफ से रीगा की तरफ जा रहे थे. वहीं ट्रैक्टर मेजरगंज की तरफ जा रही थी. उसी दौरान बुलाकीपुर पंचायत भवन के पास आमने-सामने ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर हो गई. इसमें एक व्यक्ति की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हादसे में मृत व्यक्ति का शव कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

ट्रैक्टर पर लदा था धानः जख्मी व्यक्ति की पहचान जबाईपुर के शंभू पासवान के 27 वर्षीय पुत्र ललन पासवान के रूप में की गई है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए. थानाध्यक्ष रामएकबाल प्रसाद ने बताया कि ट्रैक्टर पर धान लदा था. दोनों गाड़ी को जब्त कर लिया गया है और आगे की करवाई की जा रही है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

"ट्रैक्टर और बाइक में टक्कर हो गई. इसमें एक युवक की मौत हो गई. ट्रैक्टर पर धान लदा था. दोनों गाड़ी को जब्त कर लिया गया है और आगे की करवाई की जा रही है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है" -रामएकबाल प्रसाद, थानाध्यक्ष, रीगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details