बिहार

bihar

sitamarhi crime news: कमरे में मिला युवक का शव, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Feb 18, 2023, 10:56 PM IST

जिले में एक तरफ जहां जिले के लोग महाशिवरात्रि का त्योहार मनाने में लगे थे वहीं, दूसरी तरफ एक 18 वर्षीय युवक की संदिग्ध स्थिति में घर के कमरे से शव बरामद (dead body found hanging from fan in sitamarhi) किया गया है. युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगया है.

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले के रुनीसैदपुर में शनिवार की शाम एक युवक की लाश उसके ही कमरे में पंखे से (dead body found hanging from fan in sitamarhi) लटकता पाया गया. मृतक की पहचान रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर गांव निवासी उमेश महतो के 18 वर्षीय पुत्र हेमंत कुमार के रूप में की गई है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने बताया कि अब तक किसी प्रकार का कोई आवेदन नहीं मिला है. प्रथम दृष्टया में युवक के द्वारा आत्महत्या का मामला लग रहा है.

इसे भी पढ़ेंः Murder In Sitamarhi: ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मृतक के पिता ने लगाया हत्या का आरोपः मृतक के पिता ने गांव के ही कलेवर पासवान के पुत्र सुशील पासवान पर हत्या का आरोप लगाया है. कहा गया कि कुछ दिनों से हेमंत का सुशील से विवाद चल रहा था. हालांकि पुलिस फिलहाल दोनों मसले पर जांच कर रही है. परिजनों ने बताया कि घटना का पता तब चला जब परिजन उसके रूम में गए. पंखे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया. जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी गई.

शव का पोस्टमार्टम करायाः सूचना पर मानिक चौक पिकेट प्रभारी देवेंद्र चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे. जहां शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल लाया गया. घटना के बाद से गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. मामले को लेकर थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने बताया कि अब तक किसी प्रकार का कोई आवेदन नहीं मिला है. प्रथम दृष्टया में युवक के द्वारा आत्महत्या का मामला लग रहा है. फिलहाल पुलिस को आवेदन नहीं दिया गया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details