बिहार

bihar

Sitamarhi News: सीतामढ़ी में युवक की पीट पीटकर हत्या, आरोपी के घर परिजनों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Apr 19, 2023, 4:45 PM IST

बिहार के सीतामढ़ी में युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद से परिजनों ने शव लेकर आरोपी के घर पर प्रदर्शन करने लगे. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतामढ़ीः बिहार के सीतामढ़ी में हत्या (Murder In Sitamarhi) का मामला सामने आया है. एक युवक को कुछ लोगों ने घर से उठा कर ले गया और उसे मार कर फेंक दिया. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित रीगा रोड बस स्टैंड के निकट की है. बतौर परिजन युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के रीगा रोड, नया टोला निवासी 22 वर्षीय राजा मंडल के रूप में की गई है. मृतक का भाई और मां ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ेंःJamui News: प्रसव के दौरान सदर अस्पताल में प्रसूता की मौत, परिजनों ने स्वास्थ्यकर्मियों पर लगाया लापरवाही का आरोप

आरोपी के घर पर किया प्रदर्शनः मृतक की मां ने बताया की सुबह में रीगा रोड निवासी निशित सिंह का तीन चार गार्ड और टेंपो स्टैंड का इंचार्ज घर पर आकर जबरन राजा को घर से उठा कर ले गए. बाद में पता चला की उसे मार कर फेंक दिया है. सभी लोग उसे उठाकर सदर अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. परिजन राजा का शव लेकर निशित सिंह के आवास के बाहर रख हंगामा करने लगे. सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दो लोगों को हिरासत में लियाः इस मामले में पुलिस ने शक के आधार पर दो व्यक्ति को पूछताछ के लिए थाने पर लेकर चली आई. घटना की बाबत मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. इधर घटना के बाद से लोगों में आाक्रोश बढ़ गया है. मृतक का भाई ने कहा कि मेरे भाई को घर से उठाकर ले गया था. जब हम ऑटो स्टैंड पहुंचे तो मेरा भाई मरा पड़ा हुआ था. अस्पताल लाए लेकिन, डॉक्टर ने मृत घोषिट कर दिया. मामले को लेकर पूछे जाने पर एसडीपीओ सदर सुबोध कुमार ने बताया कि "मामले की छानबीन चल रही है, जल्दी अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details