बिहार

bihar

Sitamarhi Cime News: जेल से छूटे युवक को बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भूना, हुई मौत

By

Published : Jul 27, 2021, 11:53 PM IST

सीतामढ़ी (Sitamarhi) में बाइक सवार अपराधियों ने युवक को गोली मारकर (Shot Dead) मौत के घाट उतार दिया. मृतक युवक कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा था.

सीतामढ़ी
सीतामढ़ी

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में मंगलवार की देर शाम अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार (Shot Dead) दी. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में युवक को स्थानीय पीएचसी में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने भी युवक को मृत घोषित कर दिया. वारदात जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के ठाहर गांव की है.

ये भी पढ़ें-Sitamarhi Crime News: बाइक पर सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अस्पताल में मौत

कुछ दिन पहले ही मृतक युवक जेल से छूटा था. मृतक की पहचान ठाहर गांव निवासी 27 वर्षीय संतोष राय के रूप में हुई है. युवक अपने ही भाई के हत्या के आरोप में मंडल कारा सीतामढ़ी में बंद था. कुछ दिन पहले भी वो जमानत पर जेल से छूटा था.

स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक जब अपने गांव के टेलीफोन टावर के समीप खड़ा था, तो बाइक सवार अपराधियों ने संतोष पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. युवक को एक गोली लगी और वो भागने लगा, इसी दौरान संतोष को अपराधियों ने दो गोली और मार दी. गोली लगते ही संतोष गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-पति से हुए विवाद के बाद मां ने मासूम बच्ची को मार डाला, फिर ऐसे खुली पोल

मामले की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ सदर रामाकांत उपाध्याय रुनीसैदपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए. मामले को लेकर एसडीपीओ सदर रामाकांत उपाध्याय ने कहा कि ''संतोष का भी आपराधिक इतिहास रहा है. कुछ दिन पहले भी संतोष जमानत पर जेल से छूटा था. मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेजा जा रहा है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details