बिहार

bihar

Sitamarhi Crime: पति का प्यार और खुद को पाक साबित करने के लिए महिला ने कॉन्ट्रैक्ट किलर से प्रेमी की करायी हत्या

By

Published : Mar 3, 2023, 7:39 PM IST

बिहार के सीतामढ़ी में महिला ने प्रेमी की हत्या करा दी. महिला के पति को इस संबंध के बारे में पता चल गया था, जिसके बाद खुद को पाक साबित करने के लिए महिला ने कॉन्ट्रैक्ट किलर से मिलकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतामढ़ीः बिहार के सीतामढ़ी में हत्या (Murder In Sitamarhi) मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पिछले शुक्रवार को एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने एक महिला सहित दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. सीतामढ़ी एसपी हर किशोर राय ने गला रेतकर मोहम्मद परवेज की हत्या मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस ने प्रेसवार्ता में इस कार्रवाई के बारे में जानकारी दी. बताया कि युवक ही हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी.

यह भी पढ़ेंःSiwan News: बिजली विभाग का बकाया वसूलने गए SDO की पिटाई, गाड़ी को किया आग के हवाले

पति ने अनीता को छोड़ दिया थाः एसपी ने बताया कि दरअसल, शादीशुदा महिला अनीता कुमारी (बदला हुआ नाम) का प्रेम-प्रसंग मोहम्मद परवेज से चल रहा था, जिसकी भनक अनीता के पति को लग गई थी. इसके बाद महिला के पति ने अनीता को छोड़ दिया था. महिला अपने पति का प्यार पाने और अवैध संबंध को झूठा साबित करने के लिए हत्या की साजिश रची. खुद को पाक साबित करने के लिए अपने प्रेमी को रास्ते से हटाने की ठान ली और प्रेमी के हत्या करी दी.

कॉन्ट्रैक्ट किलर से कराई हत्याःअनीता ने अपने प्रेमी की हत्या की जिम्मेदारी दो कॉन्ट्रैक्ट किलर को दी. बदले में कॉन्ट्रैक्ट किलर को रुपए भी दिए गए. कॉन्ट्रैक्ट किलर ने मोहम्मद परवेज की हसूली से गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद चांदी राजवाड़ा मलाही सीमा पर शव को फेंक दिया. अनीता का प्रेमी दोनों के बीच शारीरिक संबंध का वीडियो भी बना लिया था, जिसे वायरल करने की धमकी दी जाती थी. हत्याकांड में स्थानीय चौकीदार और एक मीडिया कर्मी को भी आरोपी बनाया गया था. अनुसंधान के दोनों निर्दोष निकले. इस मामले में पुलिस ने महिला और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर ली है.

"बेला थाना क्षेत्र में एक युवक का गला कटा शव बरामद हुआ था. इस मामले में एक चौकीदार और मीडिया कर्मी पर भी आरोप लगाया गया था, लेकिन अनुसंधान के क्रम में वे दोषी पाए गए. मामले में एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया गया है. दोनों ने पूछताछ में अपनी संलीप्ता स्वीकार की है. महिला का मृतक से अवैध संबंध था, जिसमें दो कॉन्ट्रैक्ट किलर को सुपारी देकर प्रेमी की हत्या कराई थी."-हर किशोर राय, एसपी, सीतामढ़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details