बिहार

bihar

Road Accident In Sitamarhi: बेकाबू कार ने बाइक सवार को कुचला, महिला का सिर हुआ धड़ से अलग

By

Published : Mar 29, 2023, 2:17 PM IST

सीतामढ़ी में एक अनियंत्रित कार चालक ने बाइक सवार दंपती को रौंद दिया. इस दुर्घटना में महिला का सिर बुरी तर से कुचलकर धड़ से अलग हो गया. वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं कार चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतामढ़ीःबिहार के सीतामढ़ी में सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत (woman died in road accident in sitamarhi ) हो गई. महिला अपने पति के साथ बाइक पर मेला देखकर लौट रही थी, तभी एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में महिला की मौत हो गई और उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना मंगलवार की देर रात डुमरा थाना क्षेत्र की है. पुलिस और आसपास के लोगों घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी में भर्ती कराया. कार और बाइक की टक्कर इतनी भीषण थी की महिला का सिर धड़ से अलग हो गया. यह घटना डुमरा थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ेंः Sitamarhi News: तेज रफ्तार ट्रक झोपड़ी में जा घुसा, 3 की मौत, 8 घायल

बिजली ऑफिस के पास हुई दुर्घटनाःजिला मुख्यालय के डुमरा थाना क्षेत्र के विश्वनाथपुर बिजली ऑफिस के पास मंगलवार की देर रात अनियंत्रित कार चालक ने एक दंपती को रौंद दिया. वहीं मौके पर बाइक के परखच्चे उड़ गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस के सहयोग से जख्मी पति को इलाज के लिए एंबुलेंस से सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया. दुर्घटना की सूचना मिलते ही डूंगला थाना की पुलिस वहां पहुंची और महिला के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया. कार और बाइक को पुलिस अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई. घटनास्थल पर मेला देखकर लौट रहे दंपति के पास रखी मूढ़ी, जिलेबी समेत अन्य खाने के सामान सड़क पर बिखरे पड़े थे.

दुर्घटना में महिला का सिर धड़ से अगल हो गया: डुमरा थाना क्षेत्र के सिमरा गांव निवासी संजय राम अपनी पत्नी राधा देवी के साथ मंगलवार की देर रात नवरात्रि का मेला देखकर विष्णु चौक की तरफ जा रहा था. इसी दौरान पीछे से आ रहे और अनियंत्रित कार ने बाइक को ठोकर मार दी. इसमें बाइक के परखच्चे उड़ गए. वहीं संजय गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी पत्नी का सिर धड़ से अलग हो गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. वही घटनास्थल से कार चालक फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details