बिहार

bihar

सीतामढ़ी में हर्ष फायरिंग: बर्थडे पार्टी में लहराई पिस्टल, दनादन दागी गोलियां.. VIDEO वायरल

By

Published : Dec 18, 2022, 4:16 PM IST

Sitamarhi Crime News सीतमाढ़ी में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग करते हुए दिख रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है.

सीतामढ़ी में हर्ष फायरिंग
सीतामढ़ी में हर्ष फायरिंग

सीतामढ़ी में हर्ष फायरिंग का वायरल वीडियो

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी में बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग (Harsh Firing In Sitamarhi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Sitamarhi Viral Video) हो रहा है. ये मामला रीगा थाना क्षेत्र के खसान गांव का है. जहां एक बर्थडे पार्टी का समारोह आयोजित किया गया था. इसी पार्टी में एक शख्स हर्ष फायरिंग करते हुए दिख रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें:VIDEO: सहरसा में हर्ष फायरिंग, बराती में पहुंचा शख्स ने ठांय ठांय कर मचाया भौकाल

बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग: जानकारी के मुताबिक रीगा थाना क्षेत्र के खसान गांव में संजीव सिंह नाम के शख्स की बर्थडे पार्टी बीते 1 नवबंर को आयोजित किया गया था. इसी पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग की गयी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर पुलिस ने भी संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

जांच के बाद होगी आरोपी की गिरफ्तारी: पुलिस ने इस मामले को लेकर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है. बताया जा रहा है कि मामले की जांच के बाद ही गिरफ्तारी की जाएगी. ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. बता दें कि आए दिन इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है. जबकि पुलिस इस पर रोक लगाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details