बिहार

bihar

सीतामढ़ी में वाहन जांच अभियान, मास्क नहीं पहनने वालों का कटा चालान

By

Published : Aug 17, 2020, 7:50 PM IST

सीतामढ़ी में थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार के नेतृत्व में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान मास्क नहीं पहनने वालों का भी चालान काटा गया.

sitamarhi
सीतामढ़ी में वाहन चेकिंग अभियान

सीतामढ़ी:कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी को लेकर जिला प्रशासन बेहद गंभीर है. सरकार की ओर से आगामी 6 सितंबर तक लॉकडाउन लगाए जाने का आदेश आते ही जिला पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है. वहीं जिला मुख्यालय ने वाहन चेकिंग अभियान के दौरान मास्क नहीं पहनने वाले कई वीआईपी व्यक्तियों का भी चालान काटा है.

वाहन चेकिंग अभियान
सोमवार को जिला मुख्यालय में वाहन चेकिंग अभियान की कमान खुद डुमरा थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने संभाली. वाहन चेकिंग अभियान के दौरान मास्क नहीं पहनने वाले वीआईपी लोगों का भी डुमरा थाना अध्यक्ष ने चालान किया. वाहन चेकिंग अभियान के दौरान डुमरा थाना अध्यक्ष बेहद सख्त दिख रहे थे.

मास्क नहीं पहनने पर चालान
थाना अध्यक्ष ने सोशल डिस्टेंस और मास्क को लेकर कई ऑटो चालकों का भी चालान किया. वहीं थाना अध्यक्ष को वाहन चेकिंग करता देख कई बाइक चालक बाइक को मोड़ कर फरार होते हुए भी दिखे. वहीं थाना अध्यक्ष ने कई जनप्रतिनिधियों का भी मास्क नहीं पहनने को लेकर चालान काटा.

मास्क लगाने की अपील
डुमरा थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ऑटो चालक सहित बाइक चालकों को भी कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी को लेकर जागरूक करते दिखे. थानाध्यक्ष लगातार चालान के साथ लोगों से अपील कर रहे थे कि अनावश्यक अपने घरों से ना निकले. मास्क जरूर लगाएं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर मास्क और सोशल डिस्टेंस अति आवश्यक है.

सख्ती से कार्रवाई
जिले में कोरोना वायरस को लेकर लगातार जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है. वहीं अब जिला पुलिस मास्क नहीं पहनने वाले लोगों पर सख्ती से कार्रवाई करती दिख रही है. पुलिस मास्क नहीं पहन वाले लोगों का चालान भी काट रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details