बिहार

bihar

सीतामढ़ी: ट्रक और बाइक की टक्कर में 2 लोगों की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Oct 15, 2020, 11:01 AM IST

जिले में ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर में एक महिला समेत दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने घंटों सड़क जाम कर दिया और जिला प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की.
two person died in road accident
दो लोगों की मौत

सीतामढ़ी:जिले में बाइक और ट्रक की सीधी टक्कर में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आश्वासन देकर सड़क को जाम से मुक्त किया.
लोगों ने किया सड़क जाम
जिले में मंगलवार की देर शाम इंडो भारत नेपाल की सीमा सोनवर्षा से आ रही एक ट्रक और एक बाइक में सीधी टक्कर हो गई. इस घटना में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. वहीं इस घटना से आक्रोशित लोगों ने NH-77 जामकर प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. वहीं स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को सदर अस्पताल भेज दिया गया.

दो लोगों की मौत
जाम की समस्या को लेकर होती है घटनास्थानीय लोगों ने बताया कि आए दिन सड़क के किनारे वाहनों की लंबी कतार लगी रहती है. इसके के कारण लगातार दुर्घटना होती रहती है और अब तक दुर्घटना में कई लोगों की मौत हो चुकी है. स्थानीय लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि सड़क किनारे दुकान होने से लोग सामान खरीदने को लेकर अपना वाहन खड़ा कर देते है, जिससे जाम की समस्या होती है.
सड़क जाम कर प्रदर्शन करते लोग
एनएच पर लगता है बालू के ट्रकों का जमावड़ाइस घटना को लेकर जदयू नेता नरेंद्र झा ने बताया कि बालू के कारोबारियों के माध्यम से लगातार NH-77 HJ परसौनी मोड़ के समीप बालू के ट्रकों का जमावड़ा लगता है. इसके कारण आए दिन घटना होती रहती है. थानाध्यक्ष राकेश रंजन ने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही ट्रकों के जमावड़े को हटाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details