बिहार

bihar

Accident in Sitamarhi: तेज रफ्तार का कहर, ट्रक के रौंदने से 3 बाइक सवार युवकों की मौत

By

Published : Jun 13, 2023, 2:54 PM IST

सीतामढ़ी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज गति से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा दिया है. जिसमें दो युवकों की घटनास्थल पर और एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

सीतामढ़ी में सड़क दुर्घटना
सीतामढ़ी में सड़क दुर्घटना

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई है. इन दिनों जिले में सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है. इस सड़क हादसे में जहां घटनास्थल पर ही 2 की मौत हो गई वहीं इलाज के दौरान एक और युवक की जान चली गई. मामला परसौनी थाना क्षेत्र के परशुरामपुर गांव का है. जहां एक बाइक पर शादी समारोह से लौट रहे तीन युवकों को तेज गति से आ रहे ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी.

पढ़ें-Sitamarhi Viral Video: सीतामढ़ी में शख्स के ऊपर से गुजरा ट्रैक्टर, फिर हुआ चमत्कार..!

शादी समारोह से लौट रहे थे बाइक सवार: बता दें कि एक बाइक पर तीन लोग सवार थे, जिसमें दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और तीसरे व्यक्ति को सदर अस्पताल लाया गया. जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. मृतक की पहचान बेलसंड थाना क्षेत्र के भटौलीया गांव निवासी अब्दुल रहीम, दूसरे की पहचान परसौनी थाना क्षेत्र के सरखौली गांव निवासी अजीबुदीन अंसारी के रूप में की गई है. जबकि जख्मी की पहचान अजीज अंसारी के रूप में की गई, जिसकी मौत इलाज के दौरान मुजफ्फरपुर में हो गई है.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस: जानकारी के अनुसार तीनों छतौना गांव से शादी समारोह से लौट रहे थे. इसी दौरान इस घटना का शिकार हो गए. वहीं पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में लग गई है. परसौनी थाना पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों से बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

"एक बाइक पर तीन लोग सवार थे, जिसमें दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और तीसरे व्यक्ति को सदर अस्पताल लाया गया. जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था वहां उसकी मौत हो गई है. फिलहाल परिजनों से बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी."-थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details