बिहार

bihar

सीतामढ़ी में खेलने के दौरान पोखर में डूबने से एक साथ तीन बच्चों की गई जान, पूरे गांव में पसरा मातम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 5, 2023, 6:38 PM IST

Three Children Died In Sitamarhi: सीतामढ़ी में पोखर में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया. स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर चिमनी मालिक पर आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिसिया जांच की जा रही है.

सीतामढ़ी में पोखर में डूबने से तीन बच्चों की मौत
सीतामढ़ी में पोखर में डूबने से तीन बच्चों की मौत

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी जिले में रविवार को पोखर में डूबने से एक साथ तीन बच्चों की मौतहो गई. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. मामला जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव का है. बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे चिमनी के बगल वाले पोखर में नहाने गए थे, इस दौरान उनकी मौत हो गई. घटना से इलाके में मातम पसर गया.

घटना के बाद पहुंची पुलिस: घटना की जानकारी मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद बाजपट्टी थाना अध्यक्ष पंकज कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. थानाध्यक्ष ने कहा कि घटना की बिंदुओं की जांच की जाएगी, मामले में जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.

चिमनी मालिक पर लगा गड्ढा खोदने का आरोप :वहींस्थानीय लोगों का कहना है कि बच्चों की मौत खेलने के दौरान डूबने से हुई है. बताया कि चिमनी मलिक के द्वारा ईट बनाने को लेकर गहरा गड्ढा खोदा गया था. बच्चे वहां खेल रहे थे तभी तीनों बच्चे पोखर में डूब गए और उनकी मौत हो गई. तीनों बच्चों की पहचान बाजपट्टी थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव की लाडली कुमारी, सोनी कुमारी और आदित्य कुमार के रूप में की गई है.


"बच्चे पोखर में नहाने गए थे या खेलने के दौरान डूबने से उनकी मौत हुई है, इसकी जांच की जाएगी.जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी"- पंकज कुमार, थाना अध्यक्ष

पढें:सीतामढ़ी: मनुषमारा नदी की तेज धारा में डूबा युवक, तलाश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details