बिहार

bihar

Sitamarhi News: भारत नेपाल की सीमा से सटे इलाके में मिठाई व्यवसायी की धारदार हथियार से हत्या

By

Published : Jun 4, 2023, 2:22 PM IST

सीतामढ़ी में मिठाई व्यवसायी की हत्या

बिहार के सीतामढ़ी में भारत नेपाल की सीमा बैरगनिया नगर परिषद में मिठाई व्यवसायी की धारदार हथियार से हत्या का मामला सामने आया है. घटना को लेकर अन्य व्यवसायियों में काफी आक्रोश है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला भारत नेपाल की सीमा बैरगनिया नगर परिषद का है. जहां अपराधियों ने एक व्यवसायी की निर्मम हत्या कर दी है. घटना की जानकारी मिलते ही व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है. भारत नेपाल सीमा बैरगनिया नगर परिषद के अशोगी वार्ड 04 निवासी बिगू साह के पुत्र अर्जुन कुमार मिठाई बतासा व्यवसायी को देर रात्रि गुदरी बाजार में हत्या कर दी गई हैं.

पढ़ें-सीतामढ़ी में डबल मर्डर: सनकी ने दो मासूम की चाकू गोदकर की हत्या, पत्नी भी हुई घायल

मिठाई व्यवसाई की हत्या: व्यवसायी अपने घर से भोजन खाने के लिए निकला था उसी दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया है. हत्या को लेकर परिजनों का कहना है कि वह भोज खाकर घर लौट रहा था इसी दौरान अपराधियों ने उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी. साथ ही परिजनों ने बताया कि कुछ लोगों ने सुबह शव को देख कर मोबाइल के जरिए हमें को सूचना दी. वहीं इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों ने पुलिस को हत्या की जानकारी दी.

"वह भोज खाकर घर लौट रहा था इसी दौरान अपराधियों ने उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी है. कुछ लोगों ने सुबह शव को देख कर मोबाइल के जरिए हमें को सूचना दी."- मृतक के परिजन

मौके पर पहुंची पुलिस: घटना की जानकारी मिलते ही बैरगनिया थाना अध्यक्ष रनवीर झा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. मामले को लेकर पूछे जाने पर थाना अध्यक्ष ने कहा कि परिजनों के बयान के बाद मामला दर्ज किया जाएगा. वहीं हत्या को लेकर जांच की जा रही है. फिलाहल हत्या के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details