बिहार

bihar

राज्य स्तरीय भारोत्तोलन प्रतियोगिता का शुभारंभ, ग्रामीण विकास मंत्री ने कार्यक्रम का किया उद्घाटन

By

Published : Dec 11, 2021, 5:24 PM IST

सीतामढ़ी में राज्य स्तरीय भारोत्तोलन प्रतियोगिता का आयोजन (State Level Weightlifting Competition) किया जा रहा है. ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने इस मौके पर कहा कि प्रखंड स्तर पर स्टेडियम का निर्माण किया जा रहा है. प्रतिभावान खिलाड़ियों को सरकार पूरी मदद कर रह रही है.

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार
ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी जिले में शनिवार को हवाई अड्डा मैदान में राज्य स्तरीय भारोत्तोलन प्रतियोगिता (State Level Weightlifting Competition) का शुभारंभ हुआ. बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार (Rural Development Minister Shravan Kumar) ने दीप प्रज्ज्वलित कर राज्य स्तरीय भारोत्तोलन प्रतियोगिता का शुभारंभ किया.

ये भी पढ़ें-साधु यादव पर भड़के तेजप्रताप यादव, कहा- 'आवतानी बिहार त गर्दा उड़ाव तानी तोहार'

कार्यक्रम में विधान परिषद के उप नेता देवेश चंद्र ठाकुर, लोक अभियोजक अरुण कुमार सिंह सहित कई लोग मौजूद थे. 'बिहार के सभी जिलों में प्रखंड स्तर पर मनरेगा के माध्यम से सरकार स्टेडियम का निर्माण करवा रही है. सूबे के जिन विद्यालयों में जमीन उपलब्ध है उन सभी विद्यालय में भी स्टेडियम के निर्माण के लिए कार्रवाई की जा रही है. सरकार ने सभी सरकारी नौकरियों में 5% आरक्षण खिलाड़ियों को दिया है.'- श्रवण कुमार, ग्रामीण विकास मंत्री

राज्य स्तरीय भारोत्तोलन प्रतियोगिता का शुभारंभ

ये भी पढ़ें-जमुई में 100 किलो अमोनियम नाइट्रेट बरामद, जंगल में छापेमारी के दौरान मिले विस्फोटक और हथियार

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने ये भी कहा कि सरकार लगातार प्रतिभावान खिलाड़ियों को निखारने को लेकर जिला स्तर से लेकर प्रखंड स्तर तक प्रतियोगिताओं का आयोजन करवा रही है और आयोजन में जो खिलाड़ी प्रतिभावान दिख रहे हैं. उन्हें, राज्य स्तर से लेकर देश स्तर पर सरकार प्रतियोगिता में खेलाने का काम कर रही है.

ये भी पढ़ें-नालंदा में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, कई घायल

ये भी पढ़ें-कल JDU का दामन थामेंगे सदानंद सिंह के पुत्र शुभानन्द, मिलन समारोह में CM भी रहेंगे मौजूद

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP.

ABOUT THE AUTHOR

...view details