बिहार

bihar

Sitamarhi News: भारत नेपाल की सीमा पर SSB की कार्रवाई, 4 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jul 2, 2023, 11:42 AM IST

सीतामढ़ी में भारत नेपाल की सीमा से एसएसबी जवानों ने 4 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर की पहचान कर ली गई है. वो नेपाल का रहने वाला बताया जा रहा है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

सीतामढ़ी में गांजा तस्कर गिरफ्तार
सीतामढ़ी में गांजा तस्कर गिरफ्तार

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में भारत नेपाल की सीमा पर इन दिनों तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है. तस्करों की गिरफ्तारी के बावजूद लगातार सीमावर्ती क्षेत्रों में मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही है. ताजा मामला भारत नेपाल की सीमा मेजरगंज माधोपुर का है. जहां एसएसबी 20वीं बटालियन के जवानों ने इंडो- नेपाल बॉर्डर पिलर सं. 320/20 के पास से 4 किलो गांजा के साथ एक बाइक सवार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें-नेपाल के रास्ते बिहार में नशीले पदार्थों की तस्करी, SSB ने 1 KG गांजा के साथ 2 तस्कर को किया गिरफ्तार

नेपाली नागरिक है तस्कर: एसएसबी के इंस्पेक्टर अजीत कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर की पहचान कर ली गई है. वो नेपाल के सर्लाही जिला अंतर्गत सुखचैना करेना नगर पालिका वार्ड एक का निवासी बाल किशोर महतो है. वहीं तस्करी में प्रयुक्त पैसन प्रो बाइक को जब्त कर लिया गया है. बता दें कि जब्त गांजा, बाइक और गिरफ्तार तस्कर को आगे की कार्रवाई के लिए शनिवार को स्थानीय थाना को सुपुर्द किया गया है.

स्थानीय पुलिस के किया हवाले: मामले को लेकर कैंप इंचार्ज इंस्पेक्टर अजीत कुमार सिंह ने बताया कि सीमावर्ती क्षेत्रों में लगातार एसएसबी के जवानों के द्वारा तस्करों पर कार्रवाई की जा रही है. इंस्पेक्टर के नेतृत्व में करवाई की गई है, जिसमे एसएसबी जवान मोहन कुमार बुनिया, हरफूल सिंह, मनीष कुमार, प्रदीप यादव और मणि शंकर मीणा शामिल थे. स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद तस्कर को न्यायिक हिरासत भेजा गया है‌.

"सीमा से सटे इलाकों में लगातार एसएसबी के जवानों के द्वारा तस्करों पर कार्रवाई की जा रही है. मेरे नेतृत्व में ये करवाई की गई है, जिसमे एसएसबी जवान मोहन कुमार बुनिया, हरफूल सिंह, मनीष कुमार, प्रदीप यादव और मणि शंकर मीणा शामिल रहे."-अजीत कुमार सिंह, इंस्पेक्टर, एसएसबी

ABOUT THE AUTHOR

...view details