बिहार

bihar

Ganja Recovered In Sitamarhi: पुलिस को देख लगा भागने, संतुलन बिगड़ने पर पीछे बैठा तस्कर गिरा पड़ा

By

Published : Feb 2, 2023, 10:51 PM IST

Sitamarhi News सीतामढ़ी में एसएसबी 20 वीं बटालियन के जवानों ने गुरुवार की शाम 1.9 किग्रा गांजा सहित एक तस्कर गिरफ्तार किया है. हालांकि एक तस्कर मौके से फरार हो गया.

Etv Bhaसीतममढ़ी में तस्कर गिरफ्तार rat
सीतममढ़ी में तस्कर गिरफ्तार

सीतामढ़ी: भारत नेपाल कि सीमा बैरगनिया में मादक पदार्थों की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एसएसबी (SSB arrested smuggler from Sitamarhi) 20वीं बटालियन के जवानों ने गुरुवार की शाम 1.9 किग्रा गांजा सहित एक तस्कर गिरफ्तार किया है. तस्कर की पहचान नेपाल के रौतहट जिले के वार्ड-6 झुनखुनवा निवासी कबीर मियां के पुत्र रहीम मियां के रूप में हुई. जब्त किये गए गांजा सहित तस्कर को स्थानीय थाना सुपुर्द कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Enrollment in Kalyan Hostel: सीतामढ़ी के कल्याण छात्रावास में नामांकन को लेकर सैकड़ों की भीड़, परिजनों का हंगामा

दूसरा तस्कर मौके से फरार:दूसरा तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर बाइक लेकर भागने में सफल हो गया. हालांकि एसएसबी जवानों ने अंधेरे में तस्कर को पकड़ने को लेकर पीछा भी किया. एसएसबी के सहायक उपनिरीक्षक त्रेपेन सिंह ने बताया कि इंडो-नेपाल बॉर्डर के समीप बलुआ टोला के नजदीक जवान नाका लगाकर तलाशी अभियान चला रहे थे.

"भारत नेपाल की सीमा बैरगनिया बॉर्डर से 1 किलो 900 ग्राम गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार किया गया है. जबकि दूसरा तस्कर मौके से फरार हो गया. तस्कर की पहचान कर ली गई है. दूसरे तस्कर को पकड़ने के लिए छापेमारी की जाएगी."- रणवीर कुमार झा, थानाध्यक्ष

तलाशी अभियान के दौरान पकड़ाया तस्कर:पुलिस ने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान नेपाल की तरफ से एक बाइक पर दो व्यक्तियों को भारतीय सीमा में प्रवेश करते हुए देखा गया. जवानों द्वारा रोकने का इशारा करने पर बाइक सवार भागने का प्रयास किया. परंतु संतुलन बिगड़ने के कारण पीछे बैठा व्यक्ति गिर गया. चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकलने में सफल रहा.

1 किलो 900 ग्राम गांजा जब्त:गिरफ्तार तस्तर की तलाशी लेने पर उसके पास झोले से 1.9 किग्रा गांजा बरामद किया गया. तस्कर की पहचान नेपाल के रौतहट जिले के वार्ड-6 झुनखुनवा निवासी कबीर मियां के पुत्र रहीम मियां के रूप में हुई. जब्त किये गए गांजा सहित तस्कर को स्थानीय थाना को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details