बिहार

bihar

सीतामढ़ीः 60 कार्टन शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

By

Published : Mar 15, 2020, 10:33 AM IST

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शुक्रवार की देर रात शराब का बहुत बड़ा खेप आने वाला है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया.

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ीः जिले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने साठ कार्टून शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है. मामला डुमरा थाना क्षेत्र का है. शराब कारोबारी की पहचान लगमा निवासी राज सिंह के रूप में की गई है. जो अपने घर से ही शराब का कारोबार चलाता था.

छापेमारी के दौरान कारोबारी गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि पुलिस को गुफ्त सूचना मिली थी कि डुमरा थाना क्षेत्र में सराब का कारोबार चलाया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर कार्रवाई करते हुए छापेमारी की. जिसमें पुलिस ने शराब कारोबारी राज सिंह को रंगे हाथों 60 कार्टून शराब के साथ लगमा स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

अन्य शराब कारोबारियों पर रखी जा रही नजर
थाना अध्यक्ष नवलेश ने बताया कि राज पहले से ही शराब का बड़ा कारोबारी है. उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि शुक्रवार की देर रात राज सिंह के शराब का बहुत बड़ा खेप आने वाला है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि राज की निशानदेही पर अन्य शराब कारोबारियों पर भी नजर रखी जा रही है. जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details