बिहार

bihar

सीतामढ़ी पुलिस ने जब्त की 1740 लीटर अंग्रेजी शराब, हरियाणा से लाकर बिहार में थी बेचने की योजना

By

Published : Sep 5, 2021, 6:36 PM IST

सीतामढ़ी पुलिस (Sitamarhi Police) ने 7040 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की है. इस दौरान शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है. हालांकि एक अन्य तस्कर भागने में सफल रहा.

शराब को किया बरामद
शराब को किया बरामद

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में पुलिस ने शराब तस्करों (Liquor Smuggler) के खिलाफ बड़ी सफलता हासिल की है. महिंदवाड़ा थाना क्षेत्र में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में शराब जब्त की गई है. मौके से कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें: फेरों से पहले ही टूटा रिश्ता: प्रेमिका की शादी हुई तय तो प्रेमी ने लड़की के ससुर को भेजी 'वो' वाली तस्वीर

सीतामढ़ी पुलिस (Sitamarhi Police) को गुप्त सूचना मिली थी कि महिंदवाड़ा थाना क्षेत्र में शराब कारोबारी दूसरे राज्य से भारी मात्रा में शराब ला रहे हैं. जिसके बाद एसपी हरि किशोर राय (Sitamarhi SP Hari Kishore Rai) के निर्देश पर महिंदवाड़ा थाना अध्यक्ष ने दबिश दी.

छापेमारी के दौरान बिशनपुर गांव से सुरेश साहनी के घर से एक चार पहिया वाहन से 1740 लीटर शराब बरामद की गई. पुलिस ने घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल को भी जब्त किया है.

ये भी पढ़ें: पुलिस पर हमला करने के आरोप में LJP नेता समेत 11 गिरफ्तार, आरोपी को पकड़ने गई थी टीम

एसपी हरि किशोर राय ने बताया कि हरियाणा निर्मित 1740 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गई है, वहीं एक मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है. हालांकि चार पहिया वाहन का चालक पुलिस को देखते ही गाड़ी छोड़कर फरार हो गए.

एसपी हरि किशोर राय ने बताया कि पुलिस के वाहन को देखते ही शराब कारोबारी महेंद्र बारा थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव का रहने वाला सुरेश साहनी भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने मोटरसाइकिल के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया.

एसपी ने कहा कि मामले में संलिप्त शराब कारोबारियों को बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही सभी की गिरफ्तारी होगी. एसपी ने कहा कि जिला पुलिस लगातार शराब कारोबारियों को चिह्नित कर उन पर कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details