बिहार

bihar

हथियार के बल पर व्यवसायी के स्टाफ से 2 लाख की लूट, इलाके में सनसनी

By

Published : Aug 30, 2020, 8:11 PM IST

Updated : Sep 22, 2020, 6:24 PM IST

अपराधी सोनू कुमार और सूरज कुमार पर फायरिंग करके उनसे रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए. बैग में दो लाख रुपये थे. बीते 72 घंटे में जिले में यह लूट की दूसरी घटना है.

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ीःजिले में लूट की घटनाएं बढ़ गई हैं. अपराधी दिनदहाड़े पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला डुमरा थाना क्षेत्र के बाजीतपुर-मुरादपुर पथ का है. जहां अपराधियों ने हथियार के बल पर एक व्यवसाई से दो लाख रुपये लूट लिए.

पिस्टल के बल पर लूट
स्थानीय लोगों ने बताया कि सोनू कुमार और सूरज कुमार नाम के दो लोग बैरगनिया में एक किराना दुकान में काम करते है. वह मुजफ्फरपुर से बकाया दो लाख रुपए लेकर बैरगनिया लौट रहे थे. तभी रास्ते में डुमरा के बाजीतपुर के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिस्टल के बल पर उनसे बैग छीन लिया.

देखें रिपोर्ट

72 घंटे में दूसरी घटना
पीड़ित सोनू कुमार ने बताया कि करीब 10 किलोमीटर पहले से बाइक सवार उनका पीछा कर रहे थे. अपराधियो ने उनके ऊपर फायरिंग भी की, जिसमें एक गोली उनकी मोटरसाइकिल से टकरा कर चली गई. बीते 72 घंटे में जिले में यह लूट की दूसरी घटना है.

खंगाले जा रहे सीसीटीवी कैमरे
घटना की सूचना मिलते ही डुमरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है और घटनास्थल पर स्थित सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है. सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय ने बताया कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

Last Updated :Sep 22, 2020, 6:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details