बिहार

bihar

बंधक बनाकर BJP नेता के घर 10 लाख की डकैती, पुलिस से शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी

By

Published : Nov 22, 2021, 6:05 PM IST

Robbery at BJP leader house

सीतामढ़ी के डुमरा थाना क्षेत्र में हौसला बुलंद बदमाशों ने पुलिस ने भाजपा नेता के घर में घुसकर और परिजनों को बंदी बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है. जिससे पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मचा है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

सीतामढ़ी: राजधानी पटना समेत पूरे प्रदेश में हौसला बुलंद बदमाश लगातार लूट, हत्या और दुष्कर्म जैसी जघन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस इन घटनाओं को रोकने में कहीं न कहीं असफल दिखाई दे रही है. ताजा मामला सीतामढ़ी के डुमरा थाना क्षेत्र (Robbery in Dumra Police Station) का है, जहां हथियार बंद तकरीबन एक दर्जन बदमाश भाजपा नेता के घर में घुस गये और उनके परिजनों को बंदी बनाकर डकैती की घटना (Robbery Incident in Sitamarhi) को अंजाम दिया. लूट की घटना को अंजाम देकर जा रहे अपराधियों ने धमकी दी और कहा कि पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम बुरा होगा.

ये भी पढ़ें- दारू के नाम पर दुल्हन के बेडरूम से बाथरूम तक घुस रही पुलिस.. भड़कीं राबड़ी ने नीतीश को बताया तानाशाह

जानकारी के मुताबिक, भाजपा युवा मोर्चा के जिला प्रवक्ता नवीन कुशवाहा के घर डुमरा थाना क्षेत्र के बछारपुर गांव में बीती रात डकैतों ने डकैती के घटना को अंजाम दिया और आसानी से फरार हो गये. बताया जा रहा है कि लगभग एक दर्जन हथियार से लैस बदमाशों ने भाजपा नेता के परिजनों को बंधकर बनाकर 10 लाख के आभूषण समेत नकदी लूट लिये. डकैतों ने भाजपा नेता के बड़े भाई रमेश कुशवाह और उनकी भाभी को एक कमरे में बंद कर डकैती की घटना को अंजाम दिया और उनके साथ मारपीट भी की. पुलिस से शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी.

देखें वीडियो

भाजपा नेता के घर डकैती की जानकारी मिलने पर पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूलने लगने. इसके बाद पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय, एसडीपीओ सदर रामाकांत उपाध्याय समेत भारी संख्या में पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी. एसपी के निर्देश पर जांच के लिए घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम बुला ली गयी है. इस घटना में शामिल एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से कुछ सामान की भी बरामदगी हुई है. पुलिस अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

'कल रात 12 से 2 बजे के बीच 10-12 लोग बंदूक के साथ आये और सबको बंदी बनाकर गहना और कैश लूट लिये. जाते समय डकैतों ने धमकी दी की पुलिस से शिकायत मत करना. हम लोग सिर्फ गहना लूट कर जा रहे हैं, कंप्लेन नहीं करना वरना चार महीने बाद इसका परिणाम बुरा होगा.' -नवीन कुशवाहा, पीड़ित

'अपराध की घटना घटी है. हम लोग तहकीकात कर रहे हैं और डॉग स्क्वायड बुलाया गया है. डकैती हुई है, जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.' -रमाकांत उपाध्याय, एसडीपीओ

ये भी पढ़ें- दारू के नाम पर दुल्हन के रूम में घुस रही मर्दाना पुलिस? CM नीतीश बोले- पुलिस-प्रशासन कर रहा अपना काम

नोट-ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details