बिहार

bihar

हाथ में हथकड़ी लगाए नामांकन करने पहुंचा कुसुमारी पंचायत का मुखिया प्रेमचंद कुमार, हत्या का है आरोप

By

Published : Oct 26, 2021, 12:49 PM IST

पुलिस कस्टडी में नामांकन करने पहुंचा कैदी
पुलिस कस्टडी में नामांकन करने पहुंचा कैदी

सीतामढ़ी जेल में बंद रीगा प्रखंड के कुसुमारी पंचायत के निवर्तमान मुखिया पुलिस कस्टडी में प्रखंड कार्यालय पहुंचकर मुखिया पद के लिये अपना नामांकन दाखिल किया. पढ़िये पूरी खबर.

सीतामढ़ी:बिहार में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) चल रहा है. पांच चरण के मतदान समाप्त हो चुके हैं. अगले चरण के लिये तैयारियां चल रही है. इसी बीच सीतामढ़ी जेल में बंद कुसुमारी पंचायत के निवर्तमान मुखिया प्रेमचंद्र पुलिस कस्टडी में नामांकन करने रीगा प्रखंड कार्यालय पहुंचा. पुलिस ने हत्या के आरोपी निवर्तमान मुखिया को कड़ी सुरक्षा के बीच नामांकन (Nomination) कराया.

ये भी पढ़ें:पटना बेऊर जेल से पुलिस कस्टडी में नामांकन दाखिल करने नवादा पहुंची महिला कैदी

जेल से नामांकन करने आए हत्या के आरोपी प्रेमचंद्र कुमार को देखने के लिये लोगों की हुजुम जुट गयी. भीड़ को देखते ही पुलिस ने प्रेमचंद्र कुमार की सुरक्षा और कड़ी कर दी. सुरक्षाबलों ने प्रेमचंद्र को सीधा प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी के कार्यालय के समीप वाहन से उतारा और नामांकन करवाया. जिसके बाद उसे गाड़ी में बैठाकर जेल ले जाया गया.

बता दें कि रीगा प्रखंड के कुसुमारी पंचायत के निवर्तमान मुखिया प्रमचंद्र कुमार हत्या के एक मामले में जेल में बंद है. उसपर जिले के बंद कुमारी गांव के ईंट भट्ठा संचालक अजय महतो की हत्या का आरोप है. नामांकन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए प्रेमचंद्र कुमार ने खुद को बेगुनाह बताया. आरोपी प्रेमचंद्र कुमार के समर्थक भी उसे बेगुनाह बता रहे हैं. प्रखंड कार्यालय पर मीडिया कर्मियों को देखते ही पुलिस ने उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर वहां से निकल गई.

ये भी पढ़ें:VIDEO : हाथ में हथकड़ी और पुलिस की स्कॉर्पियो से मुखिया के लिए पर्चा भरने पहुंचा 'बुलेट बाबा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details