बिहार

bihar

सीतामढ़ी: चुनाव को लेकर प्रेक्षक का आगमन, निर्वाचन व्यय पर रखेंगे पैनी नजर

By

Published : Oct 10, 2020, 12:44 PM IST

विधानसभा चुनाव 2020 के दौरान निर्वाचन व्यय पर नजर रखने के लिए प्रेक्षक सीतामढ़ी पहुंचे है. वे निर्वाचन संबंधित सभी व्ययों पर बारिकी से नजर रखेंगे. इसके साथ ही प्रेक्षक का मोबाईल नंबर और मिलने का समय भी जारी कर दिया गया है.

observer arrived in sitamarhi
जिलाधिकारी से चर्चा करते प्रेक्षक

सीतामढ़ी: जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर पैनी नजर रखी जा रही है. वहींनिर्वाचन व्यय पर नजर रखने के लिए प्रेक्षक सीतामढ़ी पहुंचे. उन्होंने जिला निर्वाचन पदाधिकारी से निर्वाचन संबंधी विभिन्न विषयों पर चर्चा की.
चुनाव से संबंधित विषयों पर चर्चा
जिले में विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों के निर्वाचन व्यय पर नजर रखने के लिए प्रेक्षक सीतामढ़ी पहुंचे. प्रेक्षक अरविंद रेंगे ने समाहरणालय पहुंचकर सबसे पहले जिला अधिकारी सह जिला निर्वाची पदाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा से मुलाकात की. इसके साथ ही उन्होंने चुनाव से संबंधित जानकारी हासिल की.

जिलाधिकारी से चर्चा करते प्रेक्षक
जानिए मिलने का समयभारत निर्वाचन आयोग ने बिहार विधान सभा आम निर्वाचन 2020 के लिए सीतामढ़ी 28, रुनीसैदपुर 29 और बेलसंड निर्वाचन क्षेत्र अंतर्गत पर्यवेक्षक के रूप में निर्वाचन व्यय पर नजर रखने को लेकर व्यय प्रेक्षक को निर्देश जारी किया है. अरविंद रेंगे का मोबाईल संख्या 9430855547 और दूरभाष 06226- 295415 भी जारी कर दिया गया हैं. अरविंद रेंगे व्यय पर्यवेक्षक का आवास स्थल जिला अतिथि गृह कमरा नंबर 02 है. उनसे मिलने का समय पूर्वाहन 10:00 बजे से 11:00 बजे तक रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details