बिहार

bihar

Sitamarhi Crime News: लूटपाट की नियत से घर में घुसकर की चाकूबाजी, मां-बाप और बेटा घायल

By

Published : Mar 9, 2023, 4:02 PM IST

सीतामढ़ी में बदमाश बेखौफ हो गए हैं. ताजा मामले में एक घर में घुसकर बदमाशों ने घर के सदस्यों को चाकू मारकर घायल (Miscreants stabbed people during robbery) कर दिया. इसके बाद स्थानी लोगों ने एक बदमाश को खदेड़कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतामढ़ीः बिहार के सीतामढ़ी में लूटपाट की नीयत से एक घर में घुसकर बदमाशों ने चाकू से घर को लोगों पर हमला कर दिया. हमले में घर के तीन सदस्य जख्मी हो गए हैं. इस दौरान घर में शोरगुल सुन स्थानीय लोग जमा हो गए और एक बदमाश को पकड़ लिया. धर-पकड़ के दौरान सभी बदमाश भाग गए. बताया जाता है कि करीब चार-पांच बदमाश घर में घुसे थे. इसके बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया. घटना मेहसौल ओपी क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ेंः सीतामढ़ी में CSP संचालक को लूट के दौरान गोली मारी, 7.50 लाख लेकर हुए फरार

चार पांच बदमाशों ने घटना को दिया अंजामःनगर निगम वार्ड नंबर 38 में एक घर में चार-पांच की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने घर में मौजूद मां -बाप और बेटे पर हमला कर दिया. चाकूबाजी में घायलों की पहचान ब्रह्मर्षि नगर, वार्ड नंबर 38 निवासी अरुण कुमार ठाकुर, नीलम ठाकुर और पुत्र रौशन ठाकुर के रूप में की गई है. घायलों को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पीड़ितों ने बताया कि सभी लोग खाना खाकर सोने की तैयारी में थे. इसी बीच चाकू-छूरा से लैस चार- पांच लोग घर में घुस कर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करने लगे.

एक बदमाश को खदेड़कर पकड़ाः घायल पीड़ितों ने बताया कि हमले में तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. शोर सुनकर जब आस पास के लोग पहुंचे तो सभी बदमाश भाग निकले. फिर भी स्थानीय लोगों ने एक बदमाश को खदेड़कर पकड़ लिया और स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया. मेहसौल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पकड़ाए बदमाश को अपने कब्जे में लेते हुए सख्ती से पूछताछ कर रही है. इस क्रम में गिरफ्तार बदामश ने अन्य लोगों की पहचान की. इस बाबत पुलिस ने देर रात ही दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया. इस बाबत मेहसौल ओपी प्रभारी ने कहा कि घायलों से बयान लेने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की मामला क्या है.

"घायलों से बयान लेने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की मामला क्या है. अभी कुछ पता नहीं चल पाया है कि इनलोगों पर बदमाशों ने क्यों हमला किया" -ओपी प्रभार, मेहसौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details