बिहार

bihar

LIVE VIDEO: देसी कट्टा दे गया धोखा, बच गई खोपड़ी!

By

Published : Aug 1, 2021, 11:30 AM IST

Updated : Aug 1, 2021, 12:49 PM IST

बदमाशों में अब बिहार पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. लोगों का डर नहीं है. दिनदहाड़े, बीच सड़क पर कट्टा सटाकर एक शख्स पर फायरिंग कर दी. लेकिन भगवान का देसी कट्टा मौके पर धोखा दे गया, गोली नहीं चल पाई. दो बार ट्रिगर दबाया लेकिन दोनों बार फायरिंग नहीं हुई. आरोपी गली की ओर भागा तभी....

मिसफायर
मिसफायर

सीतामढ़ी: बिहार में बेखौफ अपराधी (Crime In Bihar) लगातार पुलिस को चुनौती देते हुए बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला सीतामढ़ी जिले का है, जहां मेसौल ओपी (Mesaul OP) इलाके में जहां एक होटल मालिक की अपराधियों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर मर्डर करने कोशिश की. भगवान का शुक्र रहा कि कट्टे से गोली नहीं चल सकी उसके बाद होटल संचालक वहां से भाग गया. घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

इसे भी पढ़ें-Madhubani Crime: दुकान में घुसकर स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, मिली थी धमकी

घटना के बारे में बताया जाता है कि होटल मालिक संजीव कुमार अपने घर के पास ही बाइक से पहुंचे तभी पीछे से एक अपराधी ने उसके सिर पर कट्टा सटाकर ट्रिगर दबा दिया. लेकिन कहते हैं न जाको राखे साइयां मार सके न कोय. कट्टा मिसफायर हो गया. जिसके बाद होटल संचालक की तो जान हलक में आ गई. वह जल्दी से किसी तरह वहां से भाग पाए. हत्या की प्रयास किए जाने के बाद अपराधी भी मौके से फरार हो गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

देखें वीडियो

इस घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ सदर रमाकांत उपाध्याय, मेसौल ओपी प्रभारी मोहम्मद मोहसिर पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं. एसडीपीओ सदर ने बताया कि अपराधियों ने गोली मारने की कोशिश की है, लेकिन कट्टा मिस फायर हो गया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की धरपकड़ जारी है.

इसे भी पढ़ें- सोना लूट मामले में शामिल अपराधियों और स्वर्ण व्यवसायी की तलाश में पटना पहुंची महाराष्ट्र पुलिस

इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया. पुलिस के बयान और सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक उस वक्त को कट्टे से गोली नहीं चल पाई, लेकिन स्थानीय लोगों ने बताया कि उस दौरान घटनास्थल पर गोली चली है. हालांकि, स्थानीय लोगों के इस दावे की पुष्टि प्रशासन ने नहीं की है.

Last Updated :Aug 1, 2021, 12:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details