बिहार

bihar

सीतामढ़ीः शादी में जयमाल के दौरान चली गोली, एक शख्स घायल

By

Published : Dec 7, 2020, 2:21 PM IST

एसडीपीओ रामाकांत उपाध्याय ने बताया कि शादी समारोह को लेकर जयमाला के दौरान बरात पक्ष के लोगों ने फायरिंग की थी. जिसमें चंदेश्वर यादव जख्मी हो गए. मामले की छानबीन जारी है.

sitamarhi
व्यक्ति घायल

सीतामढ़ीः डुमरा प्रखंड के बरियारपुर वार्ड नंबर 2 में शादी में हो रहे जयमाल के दौरान गोली चल गई. गोली लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए उन्हें शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया.

डुमरा प्रखंड के बरियारपुर वार्ड नंबर 2 गांव में रविवार को कन्हौली थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव से एक बारात आई थी. जिसमें जयमाला के दौरान बारातियों के द्वारा की गई फायरिंग में एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गए. जख्मी को स्थानीय लोगों ने शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती करवाया.

लड़की के चाचा को लगी गोली
स्थानीय लोगों ने बताया कि जयमाला के दौरान बाराती पक्ष के लोगों ने फायरिंग की. जिसमें लड़की के चाचा चंदेश्वर यादव 42 वर्ष को गोली लग गई. स्थानीय लोगों ने चंदेश्वर को इलाज के लिए नंदी पंथ नर्सिंग होम में भर्ती करवाया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

फायरिंग के मामले में रामबाबू गिरफ्तार
मामले को लेकर सदर एसडीपीओ रामाकांत उपाध्याय ने बताया कि शादी समारोह को लेकर जयमाला के दौरान बरात पक्ष के लोगों ने फायरिंग की थी. जिसमें चंदेश्वर जख्मी हो गए. मामले को लेकर छानबीन की गई तो मामले में रामबाबू महतो की संलिप्तता पाई गई.

पुलिस ने रामबाबू महतो को गिरफ्तार कर लिया है. अब पीड़ित पक्ष के आवेदन किए जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details