बिहार

bihar

सीतामढ़ी: हथियार के बल पर CSP संचालक से एक लाख 80 हजार रुपये की लूट

By

Published : May 11, 2021, 3:16 PM IST

सीतामढ़ी में अपराधियों ने सीएसपी संचालक से एक लाख 80 हजार रुपये लूट लिये. इस दौरान अपराधियों ने दो राउंड हवाई फायरिंग भी की.

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ी:कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी को लेकर पूरे बिहार में लॉकडाउनहै. लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने को लेकर जिले के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात हैं. बावजूद इसके पुपरी बेनीपट्टी मुख्य पथ में पूर्वी हरदिया चौक के पास तीन अपराधियों ने पिस्टल के बल पर सीएसपी संचालक से एक लाख 80 हजार रुपये लूट लिये.

ये भी पढ़ें - सारण: पूर्व सांसद पप्पू यादव पर लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर सीओ ने दर्ज कराई प्राथमिकी

दो राउंड हवाई फायरिंग
लूट की घटना का विरोध करने पर अपराधियों ने दो राउंड हवाई फायरिंग की और घटनास्थल से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि सम्हौली चौक स्थित सीएसपी संचालक गंगवारा गांव निवासी मोहन पासवान के पुत्र रोहित पासवान सोमवार को पुपरी स्थित एसबीआई बैंक शाखा से एक लाख 80 हजार रुपये लेकर बाइक से सम्हौली के लिए जा रहे थे. इसी क्रम में हरदिया चौक के पास घर से फोन आने पर वह बाइक रोककर बात करने लगा.

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी
इस दौरान पीछे से लाल रंग के पल्सर बाइक पर सवार तीन अपराधी वहां पहुंचे और सीएसपी संचालक को पिस्टल दिखाकर पैसे छीन लिये. विरोध करने पर अपराधियों ने दो राउंड गोली चलाई और फरार हो गये. सूचना मिलते ही एएसपी सह डीएसपी प्रमोद कुमार यादव, इंस्पेक्टर शशिभूषण सिंह, दारोगा देवरंजन कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. एएसपी सह डीएसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि लूट की घटना को लेकर अपराधियों के ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details