बिहार

bihar

भारत नेपाल सीमा पर जुआ खेलते 5 जुआरी गिरफ्तार, भेजे गए जेल

By

Published : Oct 16, 2021, 8:48 PM IST

गिरफ्तारी

लगातार सुर्खियों में रहने वाले भारत नेपाल सीमा से सोनबरसा पुलिस ने गुप्त सूचना के अधार पर 5 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. सभी को जेल भेज दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर....

सीतामढ़ीःभारत नेपाल सीमा (Indo Nepal border) किसी न किसी मामले को लेकर लगातार सुर्खियों में रहता है. कभी तस्करी को लेकर तो कभी कच्छा बनियान गिरोह के डकैतों को लेकर. अब सोनबरसा पुलिस (Sonbarsa Police) ने जुआ खेलते रंगे हाथों पांच जुआरियों को गिरफ्तार किया है. जो नेपाल से भारत की सीमा में जुआ खेलने आते हैं.

ये भी पढ़ेंःभारत नेपाल सीमा का गलत इस्तेमाल करने वालों की अब खैर नहीं, दोनों देश मिलकर कसेंगे नकेल

स्थानीय लोगों की मानें तो भारत नेपाल की सीमा सोनबरसा भीठामोर बैरगनिया मैं नेपाल से भारत की सीमा में लोग बड़े पैमाने पर जुआ खेलने आते हैं. सोनबरसा पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिली थी कि बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा है. इसी के बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस वालों ने छापेमारी कर रंगे हाथ 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

सोनबरसा गांव से गिरफ्तार सभी पांच जुआरियों को जेल भेज दिया गया. जिसकी पहचान थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव निवासी गणेश महतो का पुत्र भोला महतो, रामेश्वर महतो का पुत्र कृष्णदेव महतो, पच्चू महतो का पुत्र रामबाबू महतो, चंदेश्वर महतो का पुत्र उमेश महतो व मुखलाल महतो का पुत्र मनोज कुमार के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ेंः28 मानव खोपड़ी लेकर भारत से नेपाल जा रहा था तस्कर, पुलिस ने किया जब्त

गिरफ्तारी की पुष्टि स्थानीय थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने की है. स्थानीय लोगों की मानें तो भारत नेपाल सीमाई इलाके में बड़े पैमाने पर जुआरियों का जमावड़ा लगा रहता है. पुलिस की कार्रवाई हमेशा होती है. लेकिन जुआरी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details