बिहार

bihar

वर्चस्व को लेकर शराब माफिया के बीच फायरिंग, स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस से की शिकायत

By

Published : Sep 13, 2021, 6:46 PM IST

सीतामढ़ी में फायरिंग

सीतामढ़ी में शराब माफिया के बीच वर्चस्व को लेकर फायरिंग का मामला सामने आया है. इस घटना को लेकर पुलिस जांच में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर.

सीतामढ़ी: बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले में पुलिस लगातार शराब माफिया पर शिकंजा कस रही है. वहीं दूसरी तरफ शराब कारोबारी तस्करी की घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के पुरन्दाहा राजबाड़ा पश्चिम पंचायत के बसतपुर चौक की है. जहां सोमवार की सुबह शराब माफिया आपस में ही फायरिंग करने लगे.

ये भी पढ़ें:हाथ में हथियार... अंदाज-ए-दबंग... इसका तो पूरे सीतामढ़ी में खौफ है!

शराब कारोबारियों के बीच हुई गोलीबारी में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार थाना क्षेत्र के पररिया गांव निवासी चुल्हाई राय के पुत्र संतोष कुमार और मुशहरनिया गांव निवासी आंनद राय के पुत्र रविन्द्र कुमार एक बुलेट पर सवार होकर बसतपुर चौक पर आए थे. जहां पर वह अपने शराब कारोबारी मित्र से बातचीत करने लगे. इसी क्रम में दोनों के बीच विवाद हो गया.

जिसके बाद संतोष कुमार ने अपने कमर से हथियार निकालकर दहशत फैलाने के लिये हवा में फायरिंग कर दी. फायरिंग करने के बाद वह मौके से फरार हो गया. इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति की जानकारी ली.

इस संबंध में बसतपुर चौक स्थित दुकानदारों ने एक संयुक्त लिखित आवेदन थाना अध्यक्ष को दिया है और मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इस मामले को लेकर थाना अध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. जल्द ही जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:आधे घंटे में बताते हैं... साथियों के साथ आया और करने लगा फायरिंग... 10 रुपये की लिए मार दी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details